Breaking News

सुरक्षाबलों से मुठभेड़ में एक आतंकवादी ढेर

दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले में शनिवार को सुरक्षाबलों की घेराबंदी और तलाशी अभियान के दौरान हुयी  मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि तड़के पुलवामा के एक गांव में आतंकवादियों के छिपे होने की खुफिया जानकारी मिलने के बाद सेना, जम्मू-कश्मीर पुलिस और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल(सीआरपीएफ) के जवानों ने संयुक्त  तलाशी अभियान चलाया।

उन्होंने कहा कि आतंकवादियों ने अपने ठिकाने की घेराबंदी करने के दौरान स्वचालित हथियारों से सुरक्षाबलों पर गोलीबारी शुरू कर दी। सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई की जिससे मुठभेड़ शुरू हो गयी। प्रवक्ता ने कहा कि इस दौरान एक आतंकवादी मारा गया। मौके से कुछ हथियार और गोला बारुद बरामद किये गये हैं। आतंकवादी की फिलहाल पहचान नहीं हो पायी है।

उत्तर कश्मीर में अज्ञात हमलावरों ने की पुलिसकर्मी की हत्या
वहीं उत्तर कश्मीर के बारामूला जिले के सोपोर में अज्ञात बंदूकधारियों ने शुक्रवार रात जम्मू-कश्मीर पुलिस के एक सिपाही की गोलीबार कर हत्या कर दी। एक पुलिस प्रवक्ता ने शनिवार की सुबह बताया कि सोपोर के वारपोर डेंजरपोर स्थित सिपाही जाविद अहमद लोन के घर में शुक्रवार की देर रात बंदूकधारियों का एक समूह घुसा और जब तक परिवार के अन्य सदस्य कोई प्रतिक्रिया करते उन लोगों ने काफी नजदीक से जाविद को गोली मार दी। उन्होंने बताया कि जाविद लोन को जख्मी हालत में नजदीक के अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। लोन घटना के वक्त छुट्टी पर घर आए हुए थे।

loading...
loading...