Breaking News

सीएम योगी से मिलीं विवेक की पत्नी कल्पना तिवारी, बोलीं- सरकार पर मेरा भरोसा और बढ़ गया

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से सोमवार सुबह विवेक तिवारी की पत्नी कल्पना तिवारी ने सीएम आवास में मुलाकात की। इस दौरान सीएम ने उन्हें हरसंभव मदद का आश्वासन दिया है।

डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा, कल्पना और उनके भाई विष्णु शुक्ला को लेकर सुबह 10:30 के करीब कालीदास मार्ग स्थित सीएम आवास पहुंचे। करीब आधे घंटे की मुलाकात के बाद निकलीं कल्पना ने मीडिया से बताया कि सीएम योगी ने मेरी हर बात सुनी। उन्होंने मुझे मदद का आश्वासन दिया है।

कल्पना ने कहा कि मैंने पहले यह भी कहा था कि मुझे प्रदेश सरकार पर पूरा विश्वास है और आज मुख्यमंत्री से मिलने के बाद ये विश्वास और दृढ़ हो गया है।

वहीं, कल्पना तिवारी से मुलाकात के बाद सीएम योगी ने प्रमुख सचिव गृह और डीजीपी ओपी सिंह से विवेक हत्याकांड मामले में अब तक हुई जांच की प्रगति रिपोर्ट तलब की है।

इससे पहले रविवार को कानून मंत्री ब्रजेश पाठक ने परिवारीजनों से मुलाकात कर उन्हें ढांढस बंधाते हुए कहा था कि  मुकदमे की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में कराने के लिए अदालत में पैरवी करेंगे। कानून मंत्री ने परिवारीजनों से कहा कि यह ऐसी दुखद घटना है कि इसकी कभी भरपाई नहीं हो सकती है। यह हमारे लिए भी शर्मनाक है।

पाठक ने कहा कि पुलिस कर्मियों को अपने व्यवहार में परिवर्तन ला कर सौम्य और सरल स्वभाव से काम करना होगा, क्योंकि हम जंगल राज में नहीं जी रहे हैं।  इस संबंध में मैंने प्रमुख सचिव से भी बात की है कि बड़े शहरों में ऐसे पुलिस कर्मियों को तैनात किया जाए, जिन्हें मानवीय संवेदनाओं का ख्याल हो। परिवार की हर संभव मदद करूंगा।

सीसीटीवी फुटेज में सामने आया सिपाहियों का सफेद झूठ

विवेक हत्याकांड की जांच में लगी टीम को काफी अहम सीसीटीवी फुटेज मिले हैं। गोमतीनगर इलाके में जहां ये घटना हुई थी, वहां आसपास एक बिल्डिंग में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला गया तो सिपाहियों का सफेद झूठ सामने आ गया।

आरोपी सिपाही प्रशांत चौधरी ने बताया था कि सीएमएस स्कूल के पास गाड़ी खड़ी थी, तब उसने और संदीप ने मामला संदिग्ध समझकर विवेक और उनकी सहकर्मी सना से पूछताछ करनी चाही थी। आरोप है कि इसी बात पर विवेक ने सिपाहियों पर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश की। लेकिन, अब आरोपियों का ये झूठ पकड़ा गया है। सीसीटीवी फुटेज में रात 1:19 बजे विवेक की एसयूवी सड़क पर जाती हुई दिख रही है।

loading...
loading...