Breaking News

साली के साथ पति बना रहा था शारीरिक संबंध तभी पहुंच गई पत्नी और फिर…

नालंदा। अक्सर ऐसा देखा जाता है कि गैर औरतों से शारीरिक संबंध बनाने के लिए एक मर्द किसी भी हद तक जाने को तैयार हो जाता है। यहां तक कि वो अपने परिवार को ही दाव पर लगा देता है।

जी हां ऐसा ही एक मामला बिहार के नालंदा जिला में सामने आया है। जहां एक युवक ने अपने साली के साथ शारीरिक संबंध बनाए रखने के लिए एक युवक ने अपनी ही पत्नी को रास्ते से हटाने के उसके सीने में 6 गोलियां उतर दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं आरोपी पति इस घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गया। तो आइये जानते हैं क्या था पूरा मामला।

साली के साथ शारीरिक संबंध बना रहा था पति

दरसल यह मामला नालंदा जिले के सारे थाना क्षेत्र के मीनापुर गांव का है। जहां एक युवक अपना प्यार पाने के लिए अपने ही पत्नी को मौत के घाट उतर दिया। जिसके बाद घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। वहीं पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

इस मम्मले की जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारियों का कहन है कि मृतिका नालंदा जिला के ही अवस्था थाना क्षेत्र के पचेतना गांव की रहने वाली थी। जिसकी शादी आज से लगभग डेढ वर्ष पहले जिले के ही मानपुर गांव निवासी अजीत कुमार के साथ हुई थी।

बता दें कि शादी से पहले हीसुजीत का अवैध संबंध अपने भाई की साली के साथ था। जो शादी के बाद भी चलता रहा। इतना ही नहीं पुलिक ने इस बात कि भी जानकारी दी कि इसको लेकर सुजीत और उसकी पत्नी में कई बार विवाद भी हुए थे, लेकिन हर बार सुजीत ऐसा कुछ नहीं है कह कर उस बात को टाल देता था।

लेकिन मृतिका ने जब अपने पति को साली के साथ शारीरिक संबंध बनाते देखा तो उसके सामने से पैरों तले जमीन खिसक गई। फिर क्या था सारा झूठ और सच सामने आ गए। जिसके वजह से मृतिका के पति ने उसे गोली मारकर हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

loading...
loading...