Breaking News

JIO से बेहतर BSNL की 6 रुपए वाली ये स्कीम, मचा देगी पूरे देश में धूम

टेलिकॉम कंपनी रिलायंस जिओ को टक्कर देने के लिए सरकारी कंपनी भारतीय दूरसंचार निगम लिमिटेड यानि बीएसएनएल ने 5 धमाकेदार ऑफर्स पेश किए हैं। यह प्लान्स: प्लान-6, प्लान-7, 175 रुपए, 148 रुपए और प्लान-339 है। इनमें से 175 रुपए और 148 रुपए प्लान को अपडेट किया गया है। बीएसएनएल ने इन प्लान्स के जरिए अपने यूजर्स को नए साल से पहले बड़ा तोहफा दिया है।प्लान-6

इस प्लान के तहत यूजर को महज 6 रुपए का रिचार्ज कराना है। इसके तहत 100 रुपए का फ्री टॉकटाइम दिया जाएगा। साथ ही 300 एमबी का फ्री डाटा भी दिया जाएगा। इस प्लान में यूजर को प्रति सेकेंड के हिसाब से कॉल दर लगेंगी।

प्लान-7

इस प्लान के तहत 7 रुपए के रिचार्ज पर 100 रुपए का टॉकटाइम और 300 एमबी डाटा दिया जाएगा। यह सुविधा भी केवल नए कनेक्शन पर ही मिलेगी। इस प्लान में यूजर को प्रति मिनट के हिसाब से कॉल दर मिलेंगी।

175 रुपए का प्लान-

कंपनी ने इस प्लान को अपडेट किया है। 175 रुपए के प्लान की वैलिडिटी को बढ़ा दिया है। इसमें अब वॉयस कॉल के साथ 300 एमबी फ्री डाटा मिलेगा।

148 रुपए का प्लान-

इस प्लान के तहत रिचार्ज करवाने पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जाएगी। ये कॉलिंग लोकल के अलावा दूसरे नेटवर्क और एसटीडी पर भी लागू होगी। साथ ही इसमें 300 एमबी फ्री डाटा भी दिया जाएगा।

प्लान-339-

इसके तहत यूजर को अनलिमिटेड लोकल/एसटीडी कॉलिंग की सुविधा दी जाएगी। इसके साथ ही 1जीबी फ्री डाटा भी दिया जाएगा।बीएसएनएल के महाप्रबंधक एमसी सिंह का कहना है कि उपभोक्ताओं को तोहफा देते हुए ये प्लान निकाले गए हैं। उन्होंने बताया कि हिमाचल में बीएसएनएल के सभी काउंटर कैशलैस किए जाएंगे। इसके लिए 89 स्वामईप मशीनें लगेंगी।