Breaking News

संकेत गांवकर बने DID-6 के विनर, शो देखकर सीखे थे कई डांस फॉर्म

जीटीवी के पॉपुलर शो ‘डांस इंडिया डांस’ के छठे सीजन के विनर का नाम घोषित हो गया है. रविवार को शो का ग्रैंड फिनाले हुआ. जहां कर्नाटक के संकेत गांवकर ने DID-6 की ट्रॉफी अपने नाम की.

संकेत की कंटेम्पररी डांस फॉर्म में मजबूत पकड़ है. उन्होंने अपने डांस से देश के लाखों-करोड़ों लोगों का दिल जीता. शो के जज भी संकेत की परफॉर्मेंस देखकर अचंभित हो जाते थे. वह मिनी प्रधान के ग्रुप से जुड़े हुए थे. फिनाले एपिसोड में भी संकेत ने अपने शानदार डांस से सभी की वाहवाही लूटी.

जीत के बाद बॉलीवुड लाइफ से बात करते हुए संकेत ने कहा, इस शो को जीतने के लिए मैं पिछले 6 सालों से कड़ी मेहनत कर रहा था. मैं हर सीजन को फॉलो करता था. कुछ डांस फॉर्म तो मैंने शो को देखकर ही सीखे हैं. DID एक बहुत बड़ा प्लेटफॉर्म है. इस जीत से मैं बहुत खुश हूं. संकेत ने अपनी जीत को मां के नाम समर्पित किया है.

डांस के अलावा संकेत ने इस साल बीएससी का सेकंड ईयर कंप्लीट किया है. कर्नाटक के रहने वाले संकेत जल्द ही मुंबई शिफ्ट होने की सोच रहे हैं. वह अपनी मेंटर मिनी प्रधान की गाइडेंस में प्रोफेशनल कोरियोग्राफी सीखने की चाहत रखते हैं.

बता दें, शो में मुदस्सर खान, मर्जी और मिनी प्रधान जज की भूमिका में थे. वहीं जाने-माने एक्टर मिथुन चक्रव्रर्ती महा गुरू थे. यह शो इंडिया का टॉप डांस रियलिटी बेस्ड शो है.

loading...
loading...