श्रीसंत ने लगाया आरोप, सुरभि छिपकर बाथरूम में करती है ये काम

बिग बॉस के घर में जबसे सुरभि राणा की एंट्री हुई है तबसे ही घर में हंगामे हो रहे हैं। अब हाल ही में श्रीसंत ने सुरभि पर आरोप लगाया है। दरअसल, श्रीसंत, सुरभि पर आरोप लगाते हैं कि वो घर के अंदर बाथरूम में सिगरेट पीती हैं। ये बात सुनकर सभी घरवाले हैरान हो जाते हैं। वहीं सुरभि ये सब सुनकर गुस्सा हो जाती हैं और श्रीसंत से भिड़ जाती हैं।

सुरभि कहती हैं, जो बात उनकी मां को हर्ट करे वो मैं नहीं कर सकती और श्रीसंत ये झूठ फैलाना बंद करें। सुरभि इसके बाद सभी पर गुस्सा करने लगती हैं और जब जसलीन, सुरभि को उनकी भाषा ठीक रखने के लिए कहती हैं तो वो जसलीन की भी नहीं सुनती।

जसलीन के एक्स रिलेशन को लेकर अनूप का खुलासा

बीते दिनों ही बिग बॉस ने घरवालों को ‘डर्टी गेम’ नाम का नया कैप्टेंसी टास्क दिया है, जिसमें दीपक ठाकुर और शिवाशीष के बीच आमना सामना होना है। कैप्टेंसी कंटेडर को बिग बॉस द्वारा दिए जा रहे डर्टी सीक्रेट्स को पढ़कर अनुमान लगाना है कि आखिर ये किस कंटेस्टेंट से जुड़ा हुआ है? टीवी के स्क्रीन पर लिखा था कि मेरा एक फेमस सेलीब्रिटी के साथ एक गहरा रिश्ता था और मेरे अभी के पार्टनर भी नहीं जानते इस बारे में।

अनूप ने तुरंत घरवालों के सामने कहा कि उन्हें पता है कि जसलीन और जाने माने पंजाबी सिंगर सुखविंदर का रिश्ता रह चुका है, ऐसे में वह जसलीन का डर्टी सीक्रेट तो नहीं हो सकता है।  अनूप जसलीन की ओर देखते है और कहते है कि उन्हें तो इस बारे में पता ही है। खैर जसलीन ने अनूप को सफाई देते हुए कहा कि अब उनके दिल में सुखविंदर के लिए कोई फीलिंग्स नहीं है। इसके बाद बातचीत के दौरान वह जसलीन के एक्स के बारे में बोलते हुए दो बार सुखी नाम लेते हैं। जसलीन उन्हें नाम लेने से रोकती हैं।

loading...
loading...

Check Also

सपा-बसपा गठबंधन का नया लोगो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

सोशल मीडिया पर मंगलवार को सपा-बसपा गठबंधन का ‘साथी’ नाम से नया लोगो वायरल हुआ। ...