Breaking News

श्रीदेवी के बर्थडे पर लें इस प्रतियोगिता में हिस्सा, आज है आखिरी दिन

बॉलीवुड की दिग्गज अदाकाराओं में से एक श्रीदेवी भले ही आज हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन श्री की फिल्में आज भी उनकी मौजूदगी का अहसास कराती हैं। 22 फरवरी 2018 को एक हादसे के दौरान श्रीदेवी ने दुनिया को अलविदा कह दिया। दुबई में भांजे मोहित मारवाह की शादी अटैंड करने गईं श्रीदेवी वापस नहीं लौंटीं। दुबई के एक होटल के बाथरूम में बैलेंस बिगड़ने से श्री पानी से भरे टब में गिर गईं और पानी में डूबने से उनकी मौत हो गई। दुबई में पूरी जांच-पड़ताल और पोस्टमार्टम के बाद उनके पार्थिव शरीर को 27 फरवरी को मुंबई लाया गया और 28 फरवरी को श्रीदेवी का अंतिम संस्कार किया गया।

उनके अंतिम संस्कार में देशभर से लोग उनके आखिरी दर्शन को पहुंचे। उनके यूं दुनिया से जाने का दुख जितना उनके परिवार और करीबियों को था, उतना ही उनके फैंस में दिखाई दिया। श्रीदेवी के आखिरी दर्शन के लिए लोग दो दिन से कपूर परिवार के घर के बाहर खड़े नजर आए। उनके अंतिम यात्रा के दौरान फैंस का हूजूम देखा गया, जो अपनी पसंदीदा स्टार की आखिरी झलक पाने के लिए छतों पर खड़े थे और गाड़ी के पीछे दौड़ रहे थे।

फैंस में श्रीदेवी को लेकर उतना ही दीवानापन बरकरार है, जितना पहले हुआ करता था। 13 अगस्त 1963 को जन्मी श्रीदेवी की 55 वीं जंयती पर आपके पास भी है एक मौका कि आप भी श्रीदेवी को लेकर अपनी दीवानगी जग-जाहिर कर सकें। अगर आप भी हैं श्रीदेवी के ‘ज़बरा फैन’ तो शेयर करें प्रूफ (एल्बम, फोटोज या वीडियो), जो दूसरों से आपको अलग फैन बनाता हो। ये फोटोज और वीडियोज आप digital.hmvl@gmail.com पर 9 अगस्त तक भेज सकते हैं। अगर हमारे पैनल को आया पसंद तो आपको मिलेगा वीडियो में आने का मौका।

loading...
loading...