Breaking News

शिवपाल यादव ने भाजपा से मिलीभगत के आरोपों पर दिया करारा जवाब, कही ये बात

समाजवादी सेक्युलर मोर्चा के संयोजक शिवपाल यादव ने कहा है कि उन पर भाजपा के साथ मिलने का आरोप लगाने वाले लोग हताशा में डूबे हैं। पार्टी की स्थापना के साथ ही दरअसल समूचे प्रदेश में जिस तरह तेजी से पैठ बढ़ी है, उससे तमाम लोग सकते में हैं। ऐसे लोग ही भाजपा से मिलने का आरोप लगाते फिर रहे हैं। कहा कि मुलायम सिंह यादव के लिए मोर्चा एक सीट छोड़ेगा, वे चाहे जिस दल से भी लडे़ं।

जिले के एक दिवसीय दौर पर पहुंचे पूर्व लोक निर्माण मंत्री ने पार्टी के वरिष्ठ नेता गिरीश वर्मा के अकबरपुर स्थित आवास पर पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि 45 पार्टियों से उनकी बातचीत हो चुकी है। सभी लोग साथ मिलकर लोकसभा चुनाव लड़ने को तैयार हैं।

मोर्चा प्रदेश की 79 सीटों पर अपने प्रत्याशी खड़ा करेगा। एक सीट मुलायम सिंह यादव के लिए छोड़ी जाएगी। नेता जी के सम्मान में मोर्चा उन्हें मैनपुरी सीट से चुनाव लड़ने के लिए आमंत्रित भी कर रहा है। महागठबंधन को लेकर उन्होंने कोई स्पष्ट जिक्र तो नहीं किया, लेकिन कहा कि सम्मानजनक प्रतिनिधित्व मिला तो यह विकल्प बंद नहीं है।

प्रदेश सरकार से नहीं संभल रही कानून-व्यवस्था की स्थिति

मोर्चा संयोजक ने प्रदेश में कानून-व्यवस्था का मुद्दा उठाते हुए कहा कि प्रदेश सरकार से स्थिति नहीं संभल रही है। लगातार अपराध बढ़ रहे हैं। उन्होंने पार्टी नेताओं व कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वे पूरी मजबूती के साथ जिले में संगठन को मजबूत बनाएं। इससे पहले आवास पहुंचने पर युवा नेता अतुल वर्मा के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया।

शिवपाल के दौरे से सपा को झटका

शिवपाल के दौरे ने रविवार को समाजवादी पार्टी को तगड़ा झटका दिया। पूर्व में बसपा तथा फिर से सपा में सक्रिय रहे वरिष्ठ नेता फरहत अब्बास, टांडा नगर पालिका परिषद के पूर्व अध्यक्ष हाजी इफ्तेखार अहमद अंसारी, पूर्व जिला महासचिव सूर्यप्रकाश तिवारी, जिला पंचायत सदस्य हरिकेश यादव, शाहिद एडवोकेट व रमाशंकर आदि ने समर्थकों के साथ सेक्युलर मोर्चा की सदस्यता ग्रहण कर ली। शिवपाल ने उन्हें पार्टी की सदस्यता नगर के एक निजी चिकित्सालय परिसर में आयोजित कार्यक्रम में दिलाई।
loading...
loading...