Breaking News

शाहरुख़ खान की ‘जीरो’ को लेकर अभय देओल का बड़ा बयान

बॉलीवुड अभिनेता अभय देओल दर्शकों की एक ख़ास पसंद है उन्हें दर्शक बड़े परदे पर देखने के लिए बेक़रार रहते है. वहीं अभय देओल ऐसी फिल्म में नजर आते है जिसमे उनकी भूमिका काफी संजीदा हो और दर्शक उसमे दिलचस्पी रखे. अभय बहुत ही जल्द फिल्म ‘नानू की जानू’ में मुख्य भूमिका में नजर आने वाले है जिसके चलते वह फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त है.

इस दौरान अभय से फिल्म ‘जीरो’ के बारे में भी बातचीत की गई. खबरों की माने तो अभय इस फिल्म में एक कैमियो करते नजर आएंगे. उन्होंने बताया कि, शाहरुख खान की इस फिल्म में उनका एक छोटा सा रोल है. अभय ने अपने बयान में कहा कि, “फिल्म में मेरा बहुत छोटा सा रोल है मैंने ज़्यादा कुछ नहीं किया है. बता दे कि, शाहरुख़ खान की इस फिल्म में कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी मुख्य भूमिका में नजर आएँगी. इसके अलावा अभय ने फिल्म ‘ज़िंदगी ना मिलेगी दोबारा’ के बारे में भी बात की. उन्होंने बताया कि, “कैटरीना के साथ मैंने ज़िंदगी ना मिलेगी दोबारा में काम किया है तो उससे इतने सालों बाद मिलकर अच्छा लगा.”

गौरतलब है कि इस फिल्म में अभय कैटरीना के बॉयफ्रेंड बने हैं जो उन्हें छोड़ देता है. बता दे कि, अभय की फिल्म नानू की जानू में मुख्य भूमिका में हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी भी होगी. वहीं फिल्म का एक गाना रिलीज भी हो चुका है जिसमे सपना चौधरी जमकर ठुमके लगा रही है. ख़ास बात यह है कि सपना का ये गाना दर्शकों को बहुत पसंद आ रहा है.

loading...
loading...