Breaking News

शानदार फीचर्स वाले फोन को ऐसे खरीदें

लॉन्च होने के बाद आज यानी गुरुवार को Jio Phone 2 की तीसरी फ्लैश सेल है। कंपनी Jio Phone 2 को अपनी वेबसाइट jio.com के जरिए से बेचेगी और फ्लैश सेल की शुरुआत दोपहर 12 बजे से शुरू हो रही है।

Jio Phone 2 में QWERTY की पैड दिया गया है। इसके अलावा इसमें डुअल सिम कार्ड सपोर्ट मिलेगा। पिछली दोनों फ्लैश सेल में Jio Phone 2 महज कुछ मिनटों में ही बिक गया था। माना जा रहा है कि तीसरी सेल में भी काफी कम समय में फोन बिक सकता है। इस फोन की कीमत की बात करें तो यह 2999 रुपये में पड़ेगा।

इसके लिए तीन रिचार्ज में एक को चुन सकते हैं। ये तीन रिचार्जों की कीमत 49 रुपये, 99 रुपये और 153 रुपये है। जो ग्राहक Jio Phone 2 को खरीदने में कामयाब हो जाता है तो फिर उसे पांच से सात दिनों के अंदर फोन मिल जाएगा।

अब Jio Phone 2 के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो यह KaiOS पर काम करता है। इसमें 2.4 इंच की स्क्रीन मिलेगी। वहीं, 512 एमबी की रैम और 4 जीबी की स्टोरेज दी जाएगी। इसके अलावा माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए यूजर्स फोन की मेमोरी को बढ़ा सकते हैं। इस फोन में 2 मेगापिक्सल का रियर कैमरा मिलेगा और फ्रंट वीजीए कैमरा मिलेगा।

फोन में 2 हजार एमएएच की बैटरी होगी और ब्लूटूथ, जीपीएस, एफएम रेडियो जैसे फीचर्स भी होंगे। इसके अलावा वॉयस कमांड्स के लिए अलग से बटन भी दिया गया है।

loading...
loading...