Breaking News

शराब के नशे में ऋषि करते थे मार-पीट : नीतू

कई सालों बाद ऋषि कपूर और बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नज़र आने वाले हैं. 04 मई को दोनों अभिनेताओं की फिल्म ‘102 नॉट आउट’ रिलीज़ हो रही है, जिसे उमेश शुक्ला ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म में ऋषि कपूर अमिताभ बच्चन के बेटे का रोल प्ले कर रहे हैं, जिन्हे 75 साल का बतया जाएगा.

फिल्म के एक्टर ऋषि के बारे में कई बातें सामने आती हैं कि वह बड़े ही गरम मिजाज़ के हैं. शराब के नशे में वह कई बार नीतू कपूर से बदसुलूकी कर चुके हैं. इस बात की जानकारी नीतू कपूर ने खुद एक इंटरव्यू में दी थी. नीतू कपूर ने अपने इंटरव्यू में यह भी बताया कि, उस भरे-पूरे कपूर खानदान में उस दौरान सिर्फ एक शख्स हुआ करता था, जो उन्हें इस बदसुलूकी से बचाता था, वह है उनका बेटा रणबीर कपूर.

नीतू कपूर ने इस इंटरव्यू में कपूर खानदान के कई राज़ों से पर्दा उठाया और बताया कि, कपूर खानदान का उसूल है कि वह कभी भी किसी की लाइफ में दखल नहीं देते हैं. उन्होंने बताया कि, “मैंने समझ लिया था कि मेरे बेटे के अलावा और कोई मेरी मदद के लिए आगे नहीं आएगा.” नीतू ने बताया कि उन्हें उस समय बड़ा बुरा लगता था कि वह अपने बेटे को उसी के पिता के खिलाफ खड़ा कर रही हैं, जोकि बड़े ही अच्छे पिता हैं.

loading...
loading...