शराबियों ने स्कूल में घुसकर टीचर को छेड़ा, विरोध पर फेंकीं रजिस्टर-किताबें

शराब में धुत छह से अधिक लोगों ने प्राथमिक विद्यालय में घुसकर शिक्षिका के साथ अश्लील हरकतें की।। विरोध करने पर नशेड़ियों ने मेज पर रखा रजिस्टर और किताबें फेंक दिए। शिक्षिका नशेड़ियों से बचने के लिए दूसरे कमरे भाग गई और अंदर से कुंडी लगा दी। शिक्षिका का शोर सुनकर अन्य शिक्षक मौके पर पहुंचे। इस पर आरोपी भाग गए। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर तीन को नामजद करते हुए आठ के खिलाफ छेड़छाड़ और धमकी देने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

घटना दातागंज कोतवाली क्षेत्र के एक प्राथमिक विद्यालय की है। प्रथामिक विद्यालय में कार्यरत शिक्षिका ने पुलिस को दी तहरीर में कहा कि वह गुरुवार दोपहर को बच्चों को पढ़ा रही थी। उसी दौरान वीरपाल उर्फ नन्हें, मिथलेश , विनोद समेत आधा दर्जन से अधिक लोग विद्यालय में आ गए। सभी शराब के नशे में थे।

आरोपियों ने उसे देखकर अश्लील तंज कसने शुरू कर दिए। शिक्षिका ने विरोध किया तो वे लोग शिक्षिका की तरफ लपके। नशेड़ियों से बचने के लिए शिक्षिका भागकर दूसरे कमरे में बंद हो गई। शोर सुनकर अन्य शिक्षक मौके पर पहुंच।

घटना बेहद संगीन है। पीड़ित शिक्षिका की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस मामले की तफ्तीश में लगी है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।अमृत लाल, इंस्पेक्टर दातागंज

loading...

Check Also

अंपायर पर भड़क उठे जडेजा-रायुडू : नोबॉल विवाद

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें सीजन में अंपायरों को लेकर कई विवाद हो चुके ...