विवेक ओबराय शूटिंग के लिए काशी पहुंचे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर बन रही फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ की शूटिंग के लिए ठीक होली के दिन गुरुवार को विवेक ओबराय काशी पहुंचे। उन्होंने पीएम मोदी के ही गेटअप में दशाश्वमेध घाट पर होने वाली शूटिंग में हिस्सा लिया। पीएम नरेंद्र मोदी 2014 में लोकसभा चुनाव वाराणसी से ही जीते थे अौर रिजल्ट के अगले ही दिन 17 मई को वाराणसी में गंगा आरती की थी। माना जा रहा है कि विवेक अोबराय उसी को शूट करने आए थे। गंगा सेवा निधि के सात अर्चकों ने आरती कराई। 

पहले यह फिल्म 12 अप्रैल को रिलीज होनी थी लेकिन लोकसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान को देखते हुए इसे  5 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा। इसे चुनाव से जोड़ने पर फिल्म के निर्माताओं ने कहा कि यह पब्लिक डिमांड पर किया है। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता उमंग कुमार फिल्म को डायरेक्टर कर रहे हैं।  

फिल्म तमिल और तेलुगू भाषा में भी रिलीज होगी। फिल्म में मोदी के शुरुआत से लेकर भारत के प्रधानमंत्री बनने तक के सफर को दिखाया जाएगा। निर्माताओं ने फिल्म का पहला लुक और पोस्टर जनवरी में 23 भाषाओं में जारी किया था.

संदीप सिंह फिल्म के निर्माता और क्रिएटिव डायरेक्टर हैं और उन्होंने इसकी कहानी भी लिखी है। इसके साथ ही सुरेश ओबेरॉय और आनंद पंडित भी इस फिल्म के निर्माता हैं। ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ में विवेक ओबरॉय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भूमिका में नजर आएंगे. इसके साथ ही फिल्म में दर्शन कुमार, बोमन ईरानी, मनोज जोशी, जरीना वहाब और राजेंद्र गुप्ता भी हैं।

loading...

Check Also

अंपायर पर भड़क उठे जडेजा-रायुडू : नोबॉल विवाद

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें सीजन में अंपायरों को लेकर कई विवाद हो चुके ...