Breaking News

विनर बनते ही शिल्पा को मिला बड़ी कंपनी से एड का ऑफर

बिगबॉस सीजन-11 जीतने के बाद शिल्पा शिंदे इन दिनों काफी चर्चाओं में चल रही है. शो की विनर बनने के बाद तो शिल्पा को कई तरह के ऑफर भी आ रहे है. बिगबॉस में आने से पहले 2 साल तक शिल्पा घर में ही बैठी रही. उनके पास कोई काम नहीं था. बिगबॉस के घर में भी शिल्पा किचन के काम करने में एक्सपर्ट थी. उन्हें तो घर वालों ने ‘किचन क्वीन’ नाम दे दिया था. शिल्पा की किचन के प्रति इतनी क़रीबिया देखकर हाल ही में उन्हें एक बड़े ब्रांड से एड करने का ऑफर मिल गया है.विनर बनते ही शिल्पा को मिला बड़ी कंपनी से एड का ऑफर

जी हाँ… ऐसा सुनने में आया है कि एक बड़ी आटा कंपनी ने शिल्पा को एड करने के लिए अप्प्रोच किया है. हालाँकि इस ऑफर के लिए शिल्पा ने अब तक कोई जवाब नहीं दिया है. और सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि इस एड के अलावा भी शिल्पा को कई और भी ऑफर्स मिले है.

अब तो जल्द ही शिल्पा विकास गुप्ता के साथ एक वेब सीरीज में नजर आने वाली है. इस बात की पुष्टि खुद शिल्पा ने भी मीडिया के सामने कर दी है. बता दे टीवी शो ‘भाभी जी…’ को लेकर विकास गुप्ता से ही शिल्पा के झगडे हुए थे जिसके बाद शिल्पा ने काफी समय के लिए परदे से दूरिया बना ली थी.

loading...
loading...

Check Also

सिद्धू के बयान पर कपिल के फैन्स का फूटा गुस्सा

गुरुवार को पुलवामा में हुए आतंकी हमले पर नवजोत सिंह सिद्धू के बयान के बाद ...