Breaking News

लता मंगेशकर से माफी मांगने के लिए राजी हुए अजय देवगन

अजय देवगन, अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित की फिल्म टोटल धमाल सिनेमा घरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म को देखने के बाद फिल्म क्रिटिक्स और दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इस फिल्म में अजय, माधुरी और अनिल कपूर के अलावा रितेश देशमुख, अरशद वारसी, जावेद जाफरी, बोमन ईरानी, संजय मिश्रा और ईशा गुप्ता स्टारर की कॉमेडी से दर्शको काफी खुश हैं। आपको बता दें कि इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा भी और उन्होंने ‘मुंगडा’ गाने पर डांस किया है जो 1978 में आई फिल्म इंकार का गाना ‘मुंगडा’ का रिमेक है। जिस पर हेलन ने डांस किया था और मशहूर गायिक  उषा मंगेशकर ने अपनी आवाज दी थी। बता दें कि हाल में बीते दिन लता मंगेशकर ने पुराने गाने के रिमेक करने पर शुरु से आपत्ति जताई थी। बता दें कि केवल लता मंगेशकर ही नहीं उषा मंगेशकर ने भी इस पर आपत्ति जताई है। अब इस मामले में अजय देवगन का रिएक्शन सामने आया है।

अजय देवगन ने कहा है कि- लता जी बहुत सीनियर हैं। मुझे ऐसा लगता है कि बहुत सारे लोग गाने को रिक्रिएट करते हैं मगर इस बारे में नहीं सोचते। अगर उन्हें बुरा लगा है तो वे हमे आकर थप्पड़ भी मार सकती हैं। उन्हें ऐसा करने का पूरा हक है। मतलब मैं सच में कह रहा हूं। वे हम सबको आकर डांट भी सकती हैं। यहां तक कि अगर उन्हें इसमें कुछ बुरा लगा है तो हम माफी मांगने के लिए भी तैयार हैं। बता दें कि ऐसा पहला मौका नहीं है जब लता मंगेशकर ने पुराने गानों के रीमेक पर आपत्ति जताई हो। वे पहले भी कई दफा बॉलीवुड में पुराने गानों के साथ धड़ल्ले से हो रही छेड़छाड़ पर खेद प्रगट कर चुकी हैं।

आपको बता दें कि टोटल धमाल का बजट 100 करोड़ रुपए बताया जा रहा है। क्रिटिक्स की मानें तो ये फिल्म पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर सकती है। फिल्म का निर्देशन इंद्र कुमार ने किया है। इसके प्रोड्यूसर अशोक ठकेरिया हैं।  

loading...
loading...

Check Also

आज-कल में हो सकती है आप-कांग्रेस के बीच गठबंधन की घोषणा !

लोकसभा चुनाव करीब है, लेकिन प्रदेश कांग्रेस पार्टी की तमाम गतिविधियां इन दिनों थम गई ...