Breaking News

अभी-अभी : लखनऊ की मल्टीलेवल पार्किंग की लिफ्ट में बच्ची समेत फंसी दो महिलाएं

हजरतगंज मल्टीलेवल पार्किंग की लिफ्ट शुक्रवार की शाम को बिजली गुल होने से बंद हो गई। इस दौरान लिफ्ट में दो महिलाएं और एक नौ साल की बच्ची फंस गए। पावर बैकअप न होने से लिफ्ट बीच में ही रुक गई थी।
अभी-अभी : लखनऊ की मल्टीलेवल पार्किंग की लिफ्ट में बच्ची समेत फंसी दो महिलाएं
100 नंबर पर सूचना देने के बाद पुलिस पहुंची और काफी मशक्कत के बाद उन्हें निकाला गया। शुक्रवार की शाम विभूतिखंड के मंत्री निवास कॉलोनी में रहने वाले शैफाली कौल अपनी नौ साल की बेटी आन्या और सहेली सहेली पूर्णिमा त्रिपाठी के साथ हजरतगंज शापिंग के लिए आई थीं।

यहां आने पर उन्होंने अपनी कार हजरतगंज मल्टीलेवल के तीसरे तल पर पार्क की थी। वहां से नीचे आने के लिए वह लिफ्ट से नीचे आने लगीं और इसी बीच अचानक लाइट चली।

पावर बैकअप से भी लिफ्ट नहीं चली। लिफ्ट बंद होने से वे तीनों घबरा गईं और किसी तरह से 100 नंबर पर फोन किया। सूचना मिलने पर पहुंची। पुलिस को आधा घंटा उस लिफ्ट का पता करने में लग गया, जिसमें महिलाएं और बच्ची फंसी थीं।

हड़बड़ी में दूसरी लिफ्ट खोली जाने लगी। अंदर फंसी महिलाओं ने देर होने पर घबराहट में चीखना शुरू किया। शोर सुनकर पुलिस और अन्य लोग लिफ्ट तक पहुंच पाए।

फिर जेनरेटर से लिफ्ट चलाई गई। इतनी देर तक अंदर फंसी महिलाएं मारे डर के कांप रही थीं। इस बारे में एलडीए की जनसम्पर्क अधिकारी भावना सिंह का कहना है कि जानकारी के बाद लिफ्ट को खुलवाया गया और महिलाएं थोड़ी देर में ही सुरिक्षत बाहर निकल आईं।