Breaking News

रोमांस के बादशाह शाहरुख की इस हरकत से परेशान होकर गौरी ने कर लिया था ब्रेकअप

गौरी खान का आज जन्मदिन है। बॉलीवुड के बादशाह शहरुख खान की पत्नी होने के अलावा गौरी की पहचान बतौर फिल्म प्रोड्यूसर, इंटीरियर डिजाइनर, कॉस्टयूम डिजाइनर और सोशल वर्कर है। वह फिल्म प्रोडक्शन और डिस्ट्रीब्यूटर कंपनी ‘रेड चिलीज एंटरटेंमेंट’ में शाहरुख के साथ को-फाउंडर भी हैं।
1991 में शाहरुख से शादी करने से पहले गौरी का पूरा नाम गौरी छिब्बर था। गौरी दिल्ली यूनिवर्सिटी के लेडी श्रीराम कॉलेज से हिस्ट्री में ग्रेजुएट हैं।
बता दें कि गौरी और शाहरुख को अपने प्यार के लिए काफी पापड़ बेलने पड़े थे। दोनों की पहली मुलाकात 1984 में एक कॉमन फ्रेंड की पार्टी के दौरान हुई थी। तब शाहरुख सिर्फ 18 साल के थे।
शाहरुख पहले गौरी को लेकर बहुत पोजेसिव थे। उन्हें गौरी का दूसरों से बात करना, बाल खुले रखना पसंद नहीं था। इससे परेशान होकर गौरी एक दिन उन्हें छोड़कर मुंबई चली गई थीं। लेकिन शाहरुख भी कहां मानने वाले थे और वो गौरी से मिलने मुंबई पहुंच गए। शाहरुख को वहां देखकर गौरी भी काफी इमोशनल हो गई और दोनों ने उस वक्त फैसला किया कि वो अब शादी करेंगे।
दोनों ने 1991 में शादी कर ली थी। दोनों के 3 बच्चे हैं आर्यन, सुहाना और अबराम। बता दें कि पिछले कुछ समय से सुहाना अपनी तस्वीरों को लेकर काफी छाई हुई रहती हैं। हाल ही में सुहाना ने एक मैगजीन के लिए फोटोशूट भी कराया था।
loading...
loading...