Breaking News

रोडरेज में कार सवार ने युवक को ढ़ाई किलोमीटर तक घसीटा, मौत

पूर्वी दिल्ली के पांडव नगर में शनिवार रात NH-9 पर गणेश विसर्जन के जुलूस में शामिल एक स्कूटी सवार को कार ने टक्कर मार दी। जुलूस में शामिल युवकों ने कार में तोड़फोड़ शुरू कर दी। चालक कार को लेकर भागने लगा तो एक युवक कार को रोकने के लिए बोनट पर चढ़ गया। चालक बोनट पर चढ़े युवक को घसीटते हुए करीब ढ़ाई किलोमीटर तक ले गया। जहां युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान 23 वर्षीय राहुल राज के रूप में हुई है।

जानकारी के अनुसार राहुल परिवार के साथ पांडव नगर के एस ब्लॉक में रहता था। उसके परिवार में पिता मुन्ना लाल, मां और भाई अमित और मोहित हैं। राहुल एक निजी कंपनी में काम करता था। राहुल के दोस्त उमेश ने बताया कि शनिवार शाम रात 9:15 बजे पांडव नगर के एस ब्लॉक स्थित शिव मंदिर से गणेश विसर्जन का जुलूस डीएनडी फ्लाईओवर तक के लिए निकला। इस दौरान जुलूस में एक ट्रैक्टर-ट्रॉली और करीब 15 बाइक व स्कूटी शामिल थी। अधिकांश लोग पैदल ही चल रहे थे। राहुल भी पैदल चल रहा था। जब जुलूस समसपुर गांव बस स्टैंड के सामने NH-9 पर पहुंचा। तभी गाजियाबाद की तरफ से आ रही एक कार जुलूस में शामिल स्कूटी सवार युवक को टक्कर मार दी।

जूलुस में चल रहे लोगों ने कार सवार पर हमला कर दिया। कार के शीशे और बंपर तोड़ने लगे। चालक वहां से कार लेकर भागने लगा। तभी राहुल कार को रोकने के लिए बोनट पर चढ़ गया। चालक  तेजी से कार को लेकर भागने लगा। राहुल कार से घसीटता हुआ कार के साथ जाने लगा। जुलूस में शामिल बाइक सवारों ने कार का पीछा किया। इस दौरान कार ने एक-दो लोगों को और टक्कर मारी। बाइक सवार पीछा करते जब मयूर विहार में क्रॉउन होटल के पास पहुंचे तो वहां राहुल सड़क किनारे खून से लथपथ पड़ा था। राहुल को लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में लेकर गए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद
जांच के दौरान पुलिस को घटना सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में कैद मिली है। पुलिस उमेश की शिकायत पर गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। फिलहाल घटना के बाद से आरोपी चालक फरार है। पुलिस फुटेज के जरिए तलाश करने का प्रयास कर रही है। वहीं रविवार को पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

दिल्ली में रोडरेज की पुरानी घटनाएं

  • 04 मार्च 2018 को निहाल विहार में रोडरेज के दौरान राजपाल को गोली मारी
  • 22 दिसंबर 2017 को विवेक विहार में रोडरेज के दौरान युवक को लिटाकर कार चढ़ाई
  • 24 नवंबर 2017 को अमर कॉलोनी में रोडरेज के दौरान मोहम्मद जाकी को गोली मारी
  • 30 नवंबर 2016 को शास्त्री नगर में रोडरेज के दौरान जिम ट्रेनर को गोली मारी
  • 25 मार्च 2016 को विकासपुरी में रोडरेज के दौरान डॉक्टर की पीटकर हत्या
loading...
loading...