Breaking News

रेखा से शादी कर जब घर लौटे विनोद मेहरा तो झटका लगा गहरा, क्योंकि मां ही निकली…

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार विनोद मेहरा की 30 अक्तूबर को पुण्यतिथि होती है। विनोद मेहरा की जिंदगी का सफर उनके फिल्मी सफर जैसा ही रहा, जिस तरह से उन्होंने अपनी फिल्मी करियर में कम फिल्में की उसी तरह उनकी जिंदगी भी बहुत छोटी रही। लेकिन विनोद महेरा अपनी तीन शादी के लिए काफी मशूहर थे। एक शादी उन्होंने बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकार रेखा से भी की थी।

अभिनेत्री रेखा को फिल्म इंडस्ट्री में लंबा वक्त हो गया है। उनके फिल्मी सफर के साथ-साथ उनकी निजी जिंदगी को लेकर भी बहुत सी बातें होती रही हैं। उनकी जिंदगी के बारे में उनके चाहने वाले जानना भी चाहते हैं लेकिन रेखा की जिंदगी में इतने घुमाव है कि उसको समझना आसान नहीं। रेखा की जिंदगी से जुड़े ऐसे कई किस्से यासिर उस्मान की किताब रेखाः द अनटोल्ड स्टोरी में बताए हैं। इसमें उनके साथ धोखे से हुए किस से लेकर सास से मिली गालियां तक कई किस्से शामिल हैं।

अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाने वाली रेखा की जिंदगी में शूटिंग के दौरान एक ऐसा वाकया हुआ कि वह सकते में आ गईं। फिल्म ‘अनजाना सफर’ के लिए रेखा सेट पर पहुंची तो उन्हें इस बात का अंदाजा नहीं था कि इस तरह का कोई सीन फिल्माया जाएगा। रेखा रोमांटिक गाने की शूटिंग के लिए सेट पर पहुंची। निर्देशक ने एक्शन बोला और एक्टर विश्वजीत ने रेखा की तरफ बढ़ उनके होंठ को अपने होंठो में ले लिया। विश्वजीत रेखा को बाहों में जकड़ कर लगातार किस करते जा रहे थे, रेखा विरोध भी नहीं कर पा रहीं थी। विश्वजीत 5 मिनट तक रेखा को किस करते रहे। यूनिट के मेंबर्स की सीटियों की आवाज रेखा के कानों में पड़ी उनकी आंखों में आंसू आ गए। रेखा ने आंखें बंद कर ली।

‘रेखाः द अनटोल्ड स्टोरी’ में रेखा और विनोद मेहरा का शादी के बाद उनके घर लौटने से जुड़ा भी एक दिलचस्प किस्सा है। कलकत्ता में शादी करने के बाद विनोद और रेखा वापस मुंबई आए। दोनों जैसे ही घर पहुंचे तो विनोद मेहरा की मां का गुस्सा देख सहम गए। रेखा अपनी सास के पैर छूने को झुकीं तो वो पीछे हट गईं और रेखा को पीटने को चप्पल निकाल लिया। रेखा सेक्स के बारे में क्या सोचती हैं, वो भी इस किताब में बताया गया है। रेखा सेक्स को लेकर काफी खुले विचार रखती थीं। उनका कहना था कि सेक्स को लेकर हौवा नहीं बनाया जाना चाहिए और ना ही शादी से पहले सेक्स में कोई दिक्कत नहीं है।

loading...
loading...