Breaking News

राहुल गांधी ने उड़ाया पीएम मोदी का मजाक, स्मृति ईरानी ने दिया जवाब

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमले के बाद भाजपा ने पलटवार किया है.

अगर नहीं मिली साइकिल तो मोटरसाइकिल पर चुनाव लड़ेंगे, अखिलेश यादवराहुल गांधी ने उड़ाया पीएम मोदी का मजाक, स्मृति ईरानी ने दिया जवाब

भाजपा नेताओं का कहना है कि जनवेदना रैली करने वाले राहुल गांधी खुद कांग्रेस के लिए वेदना बने हुए हैं इसलिए उन्हें अब तक कांग्रेस का अध्यक्ष नहीं बनाया गया है.

केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी ने गुरुवार को राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बढ़ती लोकप्रियता से विचलित है. ऐसे में प्रधानमंत्री के खिलाफ उनकी टिप्पणियां स्वाभाविक हैं.

उन्होंने कहा, “स्वाभाविक है राहुल गांधी जी छुट्टी से लौटे हैं और आत्मचिंतन करने के बाद वह प्रधानमंत्री की बढ़ती लोकप्रियता से विचलित हो गए हैं इसलिये उनके खिलाफ उल्टी-सीधी टिप्पणियां कर रहे हैं.”

ईरानी ने कह, “प्रधानमंत्री के खिलाफ इस तरह के बयान देकर वह सिर्फ अपनी राजनीतिक विरासत बचाने की कोशिश में लगे हुए हैं.”

उन्होंने कहा, जिस व्यक्ति ने 10 साल में अमेठी का विकास नहीं किया वह उन पर टिप्पणी कर रहा है जिन्होंने पूरे देश को विश्व में ताकत के रूप में प्रस्तुत किया है.

वहीं भाजपा नेता संबित पात्रा ने कहा कि राहुल गांधी छुट्टियों में लंदन जाकर भाषण की प्रैक्टिस करके आए हैं.

बुधवार को नोटबंदी के खिलाफ आयोजित जन वेदना सम्मेलन में कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम लिए बिना आरोप लगाया था कि उनका लक्ष्य हिंदुस्तान के लोगों का डराने का है. दो तीन महीनों में पूरे हिंदुस्तान में इन लोगों ने डर फैला दिया है.
loading...
loading...