Breaking News

राहुल गांधी को बताया, भगवान परशुराम का वंशज, अमेठी में लगे पोस्टर- मचा बवाल

लखनऊ. कांग्रेस के नए अध्यक्ष राहुल गांधी जनेऊधारी तो हैं ही, वह भगवान परशुराम के वंशज हैं. राहुल गाँधी की इस पहचान के बारे में जानकारी कांग्रेस के लोगों ने ही इलाहाबाद में पोस्टर के जरिये दी है. अभी तक राहुल के ब्राह्मण होने फिर जनेऊधारी ब्राह्मण होने की खबरें तो आपने सुनी होगी, लेकिन अब यह खबर बिलकुल नयी है.

इलाहाबाद में राहुल गांधी को भगवान परशुराम का वंशज साबित करने के लिए एक अनोखा तरीका अपनाया गया है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को भगवान परशुराम का वंशज वाला ब्राह्मण साबित करने के लिए अब कांग्रेस की ओर से इलाहाबाद में पोस्टर भी जारी कर दिया गया है। उसमें बाकायदा राहुल गांधी को ब्राह्मण बताने के साथ ही उनकी महिमा का भी बखान किया गया है।   

मिल रही खबरों के अनुसार इलाहबाद में लगाए गए पोस्टर में बताया गया है कि राहुल गांधी भगवान परशुराम के वंशज हैं और जनेऊधारी ब्राह्मण हैं। साथ ही वह भगवान शिव के भक्त भी हैं। यह पोस्टर जारी होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। देश स्तर की मीडिया ने भी इस खबर को हाथों हाथ लिया और इस समय पोस्टर खबर सुर्खियों में बनी हुई है । इस पोस्टर को स्थानीय कांग्रेसी नेताओं ने जारी किया है और राहुल गांधी के कांग्रेस अध्यक्ष बनाए जाने पर खुशी व्यक्त की  राहुल गांधी पर जारी इस पोस्टर में बाये कोने पर भगवान शिव आशीर्वाद देते नजर आ रहे हैं तो दाहिने कोने पर भगवान परशुराम की तस्वीर लगी है।

बीच में राहुल गांधी हैं और इस पोस्टर में सोनिया गांधी प्रियंका गांधी कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी और राजीव गांधी को भी जगह दी गयी है। पोस्टर में लिखा है की शिव भक्त, भगवान परशुराम के वंशज, जनेऊधारी पं० राहुल गांधी को भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाए जाने पर हार्दिक बधाई। पोस्टर को जारी करने वाले दो स्थानीय नेता हसीब अहमद और त्रिभुवन तिवारी हैं। बता दें कि हसीब अहमद हमेशा से पोस्टर को लेकर चर्चा में रहे हैं और इनके कई पोस्टर विवादित रहे हैं. फिलहाल इलाहाबाद में राहुल गांधी का यह पोस्टर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. हालांकि सोशल मीडिया पर इस पोस्टर पर मिली-जुली प्रतिक्रिया आ रही है.  

 
loading...
loading...