Breaking News

राहुल को साक्षी महाराज की चुनौती, ‘यहां से मैं हारा तो राजनीति छोड़ दूंगा वो हारे तो भारत छोड़ दें’

राजनीतिक गलियारों में अपने बयानों की वजह से अक्सर चर्चा में रहने वाले उन्नाव जिले से भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने एक फिर से सियासी घमासान मचा दिया है। उन्होने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर तीखे हमले किए। सांसद साक्षी ने 2019 के आम चुनावों को लेकर  राहुल गांधी को एक चुनौती दे डाली। साक्षी महाराज ने इतना तक कह दिया कि इस चुनौती में अगर राहुल जीते तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा लेकिन अगर राहुल हारे तो वो भारत छोड़कर इटली चले जाएं। सांसद ने राहुल की मानसरोवर यात्रा पर भी तंज कसे। उन्होने अखिलेश यादव को लेकर भी टिप्पणी की।

सांसद ने कहा कि जब युद्ध लड़ा जाता है तो कौन सा मुद्दा प्रभावी हो जाता है यह कहा नहीं जा सकता है। लेकिन प्रधानमंत्री मोदी का सबका विकास, सबका साथ मुद्दा बड़ा चुनावी हथियार है। इससे खौफ खाकर विपक्षी महाठगबंधन करने जा रहे हैं। जबकि हम सबका विकास, सबका साथ के साथ चुनाव लड़ने जा रहे हैं।

अखिलेश यादव सैफई में हिंदु मंदिर बनाएंगे तो भाजपा विरोध नहीं करने वाली

भारतीय जनता पार्टी के फायर ब्रांड सांसद साक्षी महाराज ने यूपी के उन्नाव जिले में मीडिया से बातचीत के दौरान साक्षी महाराज ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मानसरोवर यात्रा का भाजपा विरोघ क्यों करेगी। अगर अखिलेश यादव सैफई में हिंदु मंदिर बनाएंगे तो भाजपा विरोध नहीं करने वाली है। साक्षी महाराज ने कहा कि हम राम भक्त हैं लेकिन वेदों में लिखा है कि पहले अंदर से शुद्ध हो जाइए फिर देवता की पूजा कीजिए। कोई भी बिना शुद्ध हुए मंदिर में प्रवेश नहीं करता है।

अगर राहुल हारे तो भारत छोड़ कर वापस इटली चले जाएं

साक्षी महाराज ने राहुल पर निशाना साधते हुए कहा कि अब जा रहे हैं मानसरोवर और खा रहे हैं नॉनवेज। कहीं टोपी लगा रहे, कहीं शिव भक्त बन रहे तो कहीं राम भक्त। राहुल अपनी बातों से खुद को एक हंसी का पात्र बना लेते हैं। इस तीखी बयानबाजी के दौरान ही साक्षी ने 2019 के चुनाव में राहुत को उन्नाव से लड़ने की चुनौती भी दे डाली। साक्षी महाराज ने कहा कि राहुल उन्नाव से लोकसभा 2019 का चुनाव लड़ सकते हैं अगर मैं हारा तो राजनीति छोड़ दूंगा और राहुल हारे तो भारत छोड़कर वापस इटली चले जाएं।
loading...
loading...