Breaking News

रामपुर में पेट्रोल छिड़ककर पति के घर पहुंची तलाक पीड़िता

पेट्रोल छिड़ककर तलाक पीड़िता पति के घर पहुंच गई। पीड़िता ने अपने साथ लाए पेट्रोल को घर में छिड़क दिया और सब कुछ फूंक देने की धमकी दे डाली। पीड़िता के तेवर देख गांव में हड़कंप मच गया। सूचना पर पुलिस भी गांव पहुंच गई। फायर ब्रिगेड भी गांव के लिए रवाना हो गई। इस बीच पुलिस ने तलाक पीड़िता को बातों में उलझाकर उसके हाथ से माचिस छीन ली। इस दौरान गांव में घंटों अफरा-तफरी का माहौल रहा।

मामला अजीमनगर थाने के दौंकपुरी टांडा गांव का है। नगलिया आकिल निवासी रुखसाना उर्फ मैना का निकाह पांच साल पहले दौंकपुरी टांडा निवासी रिजवान के साथ हुआ था। दोनों ने प्रेम-प्रसंग के चलते घर वालों से बगावत करके शादी की थी। पति-पत्नी में अनबन के चलते तीन साल पहले आपसी सहमति से दोनों का तलाक हो गया। तलाक के बाद पीड़िता मायके चली गई और ससुराल वालों पर दहेज का मुकदमा दर्ज करा दिया। मुकदमा कोर्ट में विचाराधीन है।

तलाक पीड़िता गुरुवार को पेट्रोल लेकर पति के घर पहुंच गई। उसने पूरे घर के साथ अपने ऊपर पेट्रोल छिड़क कर घर को फूंकने की धमकी देनी शुरू कर दी। पीड़िता के तेवर देखकर गांव में हड़कंप मच गया। सूचना पर अजीमनगर पुलिस गांव पहुंच गई और फायर ब्रिगेड को भी बुला लिया। पुलिस ने घर की घेराबंदी करके पीड़िता को बातों में उलझाकर उसके हाथ से माचिस छीन ली। इस दौरान कई घंटे तक गांव में अफरा-तफरी का माहौल रहा। ग्रामीणों का कहना है इस पूरे घटनाक्रम में गांव के ही कुछ शरारती लोगों का हाथ है।

अजीमनगर थाना प्रभारी बृजेश कुमार ने बताया कि दौंकपुरी टांडा पहुंची पीड़िता आत्महत्या की धमकी दे रही थी। फिलहाल दोनों पक्षों में सहमति की बात चल रही है। अगर कोई लिखित शिकायत मिलती है तो कार्रवाई की जाएगी।

loading...
loading...