Breaking News

रात को बिना मेकअप क्लीनिक के बाहर दिखाई दीं कटरीना

साल 2019 में कटरीना कैफ की झोली में दो बड़े बजट की फिल्में हैं। एक तरफ जहां कटरीना कैफ सलमान खान के साथ ‘भारत’ फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं तो वहीं रेमो डिसूजा की आने वाली फिल्म में भी काम करने वाली है। अपने बिजी शिड्यूल के बीच कटरीना कैफ हाल ही में मुंबई के बांद्रा स्थित क्लीनिक के बाहर दिखाई दीं। कटरीना के क्लीनिक के बाहर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

तस्वीरों में कटरीना कैफ कैजुअल लुक में दिखीं। कटरीना ने काले रंग की हुडी पहन रखी थी जिसके साथ गहरे हरे रंग की लेग्गिंस के साथ काले रंग के ही स्नीकर्स पहने हुए थे। तस्वीरों में कटरीना बिना मेकअप के नजर आईं। तस्वीरों में कटरीना कार के अंदर बैठी हुई थीं और फैंस को देख कर वेब करती हुई दिखाई दीं।

क्लीनिक के बाहर स्पॉट हुईं कटरीना तस्वीरों में काफी कूल नजर आई थीं। काम की बात करें तो ‘भारत’  फिल्म इसी साल जून में रिलीज होगी। इस फिल्म में कटरीना कैफ और सलमान खान के साथ दिशा पटानी, तब्बू, सुनील ग्रोवर और नोरा फतेही भी हैं। जानकारी के मुताबिक जैकी श्रॉफ सलमान के पिता का रोल निभाएंगे जबकि दिशा सलमान की बहन बनेंगी। इससे पहले कटरीना ‘टाइगर जिंदा है’ फिल्म में सलमान के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आई थीं। 

‘भारत’ से अलावा कटरीना की झोली में रेमो डिसूजा की फिल्म ‘ABCD 3’ है। हाल ही में कटरीना की ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ फिल्म रिलीज हुई थी। इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल हुआ। इस फिल्म में कटरीना के अलावा आमिर खान, अमिताभ बच्चन और फातिमा सना शेख थीं। आमिर खान की इस फिल्म से लोगों की काफी उम्मीदें थीं। 

‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के फ्लॉप हो जाने के बाद आमिर ने फैंस और दर्शकों से इसके लिए माफी भी मांगी और फिल्म को गलती बताया। आपको बता दें, ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ फिल्म चीन में भी रिलीज हो गई है। आमिर का जादू वहां पर भी नहीं चल पाया। कलेक्शन काफी निराशाजनक रहा। 

loading...
loading...