Breaking News

ये हैं गीता के रियल कोच, फिल्म में खराब छवि को लेकर मचा रखा है दंगल

pr-sandhu_1483163762बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म दंगल कई कारणों से सुर्खियों में हैं। इन्हीं में इस एक वजह है, गीता फोगाट के रियल लाइफ कोच और पूर्व भारतीय कुश्ती कोच पीआर सोंधी। फिल्म में उनकी छवि को जिस नकारात्मक तरह से दिखाया गया है उससे वो नाराज हैं। इसी बात को लेकर dainikbhaskar.com की टीम पंजाब के फगवाड़ा पहुंची, जहां सोंधी का घर है। बातचीत में सोंधी की नाराजगी और निराशा साफ झलक रही थी। जानिए, क्या कहा सोंधी ने…
– सोंधी कहते हैं कि फिल्म में कोच का किरदार बहुत ही घटिया तरीके से दिखाया गया है। कोच के किरदार को नकारात्मक प्रस्तुत किया गया है और ऐसा बताने की कोशिश की गई है कि उसे कुछ भी नहीं आता।
– वे कहते हैं कि हम लड़कियों को जो ट्रेनिंग देते थे वे बहुत ही कुशल तरीके से उसका निर्वाह करती थीं।
– गीता के पिता महाबीर फोगाट के बारे में उन्होंने कहा कि मेरे महाबीर जी से बहुत अच्छे रिलेशन है। मुझे गीता-बबीता से भी कभी कोई शिकायत नहीं रही।
– वे कहते हैं कि फिल्म में दिखाया गया है कि गीता कोच की बातों पर ध्यान नहीं देती थी। जबकि रियल लाइफ में मैंने जो कुछ गीता को सिखाया उसने उसे सीखा और जीत हासिल की। वह मेरी हर बात मानती थी।
– उन्होंने आरोप लगाया कि कोच का किरदार नेगेटिव दिखाया गया है और मुझसे इस बारे में किसी ने कभी कोई बात नहीं की।
सोंधी से जब पूछा गया कि क्या आप कानूनी कार्रवाई करेंगे…
– इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि मेरा कानूनी कार्रवाई का कोई इरादा नहीं है। लेकिन मैं चाहता हूं कि इस पर आमिर स्पष्टीकरण जरूर दें।