Breaking News

यूपी बोर्ड हाईस्कूल व इंटरमीडिएट की परीक्षाओं घोषणा…

यूपी बोर्ड की की परीक्षाओं की तारीखों का ऐलान हो गया है। हाईस्कूल व इंटरमीडिएट परीक्षाएं 16 मार्च के बाद शुरू हो सकती हैं। बोर्ड परीक्षा का कार्यक्रम तय करने के लिए सोमवार को माध्यमिक शिक्षा निदेशक अमरनाथ वर्मा की अध्यक्षता में बैठक हुई। हालांकि परीक्षा की तारीखों का ऐलान कर दिया गया था लेकिन चुनाव आयोग के दखल के बाद परीक्षा की तारीख को आगे बढ़ाना पड़ा।

वेस्‍ट बंगाल के ग्रुप डी भर्ती बोर्ड में बम्पर भर्तियाँ, तुरंत करें आवेदनयूपी बोर्ड हाईस्कूल व इंटरमीडिएट की परीक्षाओं घोषणा...

यूपी बोर्ड चुनाव आयोग से परमिशन मिलते ही तारीखों की घोषणा कर देगा

अब एक बार फिर यूपी बोर्ड निर्वाचन आयोग से हरी झंडी दिखाये जाने इंतज़ार कर रहा है। इसके बाद ही यूपी बोर्ड की ओर से परीक्षा कार्यक्रम की घोषणा की जाएगी। माध्यमिक शिक्षा निदेशक शिविर कार्यालय में हुई बैठक में यूपी बोर्ड की सचिव शैल यादव व अन्य वरिष्ठ अधिकारियों ने भी हिस्सा लिया। बैठक में संभावित परीक्षा कार्यक्रम पर चर्चा हुई। परिषद अध्यक्ष वर्मा व बोर्ड सचिव शैल यादव ने प्रदेश के मुख्य निर्वाचन अधिकारी से मुलाकात भी की।

चुनाव आयोग को यूपी बोर्ड  की ओर से पत्र भेजा जाना है, यह पत्र प्रमुख सचिव माध्यमिक शिक्षा जितेंद्र कुमार के जरिए भेजे जाने की तैयारी है। यूं तो बोर्ड के अधिकारियों ने चुनाव आयोग की मंजूरी मिलने तक बोर्ड परीक्षाओं का एलान न करने का हवाला दिया लेकिन, सूत्रों के मुताबिक हाईस्कूल व इंटरमीडिएट के इम्तिहान 16 मार्च के बाद के अगले एक हफ्ते में शुरू हो जाएंगे।

loading...
loading...