Breaking News

यूपी निकाय चुनाव में सपा के इस बड़े नेता ने थामा BJP का हाथ

लखनऊ : यूपी में निकाय चुनाव के लिए राजनीतिक सरगर्मियां तेज़ होती जा रही है. इस बीच चुनावों के दरमियान कई पूर्व विधायकों और जिला पंचायत अध्यक्षों ने दल बदल करते हुए भाजपा में शामिल हो गए. भाजपा ने इनका स्वागत किया. इस मौके पर पार्टी के कई वरिष्ठ नेता मौजूद थे. उल्लेखनीय है कि इन दिनों यूपी में निकाय चुनाव का दौर जारी है .

इस बीच शुक्रवार को सपा के कई पूर्व विधायक और जिला पंचायत सदस्य बीजेपी में शामिल हो गए. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय ने पार्टी कार्यालय में नेताओं को पट्टिका पहनाकर पार्टी में शामिल किया. जिन लोगों ने बीजेपी में प्रवेश लिया उनमें सपा की पूर्व विधायक चन्द्रा रावत, डॉ़ पीके राय, कांग्रेस की पूर्व विधायक शशि शर्मा, सपा के प्रदेश सचिव सोहन लाल त्यागी, बीएसपी की रितू सिंह रावत, महोबा की पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष ममता यादव, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष वाराणसी अपराजिता सोनकर, जिला सहकारी बैंक बाराबंकी के अध्यक्ष धीरेन्द्र वर्मा सहित कई स्थानीय नेता शामिल हैं.

बता दें कि समाजवादी पार्टी के इन नेताओं के भाजपा में शामिल हो जाने से भाजपा की ताकत तो बढ़ेगी ही ,चुनौतियाँ भी कम होंगी. इससे भाजपा की निकाय चुनाव में जीत की संभावनाएं बढ़ जाएंगी. हकीकत तो तब पता चलेगी जब नतीजे आएँगे. राज्य में प्रचंड बहुमत से जीती भाजपा के साथ सीएम योगी की प्रतिष्ठा भी दांव पर लगी है.

loading...
loading...