Breaking News

यह वीडियो कोई भी क्रिकेट फैन मिस नहीं कर सकता

युवराज सिंह और महेन्द्र सिंह धोनी का नाम भारतीय क्रिकेट के सबसे महान खिलाडियों में शुमार होता है। दोनों ने मिलकर भारतीय टीम को कई जीत दिलाई है। पिछले 10 सालों में दोनों ही भारतीय क्रिकेट को आगे लेकर गए है। धोनी की कप्तानी में भारतीय टीम ने हर वह मुकाम हासिल किया है जिसकी करोडो भारतीय क्रिकेट फैन्स सपने देखते थे। भारतीय टीम की इस कामयाबी में युवराज सिंह ने बहुत अहम् भूमिका निभाई है। यह वीडियो कोई भी क्रिकेट फैन मिस नहीं कर सकता

बहरहाल, इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली सिरीज़ युवराज और धोनी दोनों के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण है। युवराज सिंह ने वनडे टीम में 3 सालों के बाद कमबैक कर रहे है तो वही कप्तानी छोड़ने के बाद धोनी की ये पहली मैच होगी। वनडे सिरीज़ से पहले दोनों ही खिलाडियों ने इंग्लैंड के खिलाफ प्रैक्टिस मैच खेला। दोनों ने ही मैच में अर्धशतक जड़ा मगर टीम हार गई।

मैच के बाद युवी और धोनी ने एक बहुत ही खूबसूरत वीडियो बनाया। इस वीडियो में युवराज सिंह पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का इंटरव्यू ले रहे है। दोनों के बीच क्रिकेट को लेकर बातचीत हुई और दोनों ने एक दूसरे की जमकर तारीफ़ भी की। अगर आप क्रिकेट प्रेमी है तो ये वीडियो आप मिस नहीं कर सकते।

loading...
loading...