Breaking News

यह कंपनी लेकर आई Jio से भी सस्ता प्लान, रोजाना मिलेगा 2.8 जीबी डेटा

रिलायंस जियो को टक्कर देने के लिए वोडाफोन ने मार्केट में नया प्लान उतारा है। कंपनी ने अपने प्रीपेड प्लान में रोजाना मिलने वाले डेटा की लिमिट बढ़ा दी है। वोडाफोन के इस प्लान के तहत यूजर्स को 84 दिनों तक रोजाना 2.8 जीबी डेटा मिलेगा। इस तरह यूजर्स को कुल 235.2 जीबी डेटा का लाभ मिलेगा।
टेलीकॉम की एक रिपोर्ट के मुताबिक 458 रुपए वाला वोडाफोन का यह प्लान अभी चुनिंदा ग्राहकों के लिए ही उपलब्ध है। वहीं कुछ यूजर्स को यह प्लान मात्र 398 रुपए में मिल रहा है। इस प्लान में डेटा के अलावा अनिलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की भी सुविधा मिलेगी। जिसमें नेशनल रोमिंग में इनकमिंग और आउटगोईंग कॉल्स शामिल है। इस प्लान के तहत यूजर्स को एसएमसएस की सुविधा नहीं मिलेगी।

रिलायंस जियो और एयरटेल से तुलना-

एयरटेल के 448 रुपए वाला प्लान-
एयरटेल के 448 रुपए वाले प्लान में यूजर्स को रोजाना 1.4 जीबी डेटा मिलता है। इस प्लान की वैधता 82 दिनों की है। इस प्लान में डेटा के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ 100 फ्री एसएमएस की सुविधा भी मिलेगी। यह प्लान कुछ यूजर्स को 399 रुपए में मिल रहा है।

जियो का 449 वाला प्लान-
वहीं जियो के 449 वाले प्लान के तहर रोजाना 1.5 जीबी डेटा का लाभ मिलता है। इसके अलावा अनलिमिटेड फ्री वॉयस कॉलिंग और 100 फ्री एसएमएस का लाभ मिलता है। खास बात ये है कि जियो अपने इस प्लान में 91 दिनों की  वैधता देती है।

जियो का 448 वाला प्लान-
जियो अपने 448 वाले प्लान के तहत यूजर्स को रोजाना 2 जीबी डेटा देता है। इसके अलावा इसमें अनलिमिटेड फ्री वॉयस कॉलिंग और 100 फ्री एसएमएस की सुविधा भी मिलती है। इस प्लान की वैधता 84 दिनों की है।

loading...
loading...