Breaking News

मोदी सरकार में केवल अमीरों की कर्ज माफ़ी – राहुल

दो दिन के कर्नाटक दौरे पर आज उडुपी पहुंचे राहुल गाँधी ने एक बार फिर मोदी सरकार पर हमला बोलते हुआ कहा कि मोदी राज में केवल अमीरों के कर्ज माफ़ होते हैं , लेकिन किसानों के नहीं.

उल्लेखनीय है कि राहुल ने अपने दौरे की शुरुआत उडुप्पी में राजीव गांधी नेशनल एकेडमी में दिए सम्बोधन से की. यहां मोदी सरकार पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि मोदीजी कहते हैं कि 70 साल में देश में कुछ नहीं हुआ तो, वो आपके दादा-दादी, माता-पिता का अपमान कर रहे हैं, क्योंकि इस देश के विकास में आपके माता-पिता का खून-पसीना लगा है. अपने भाषण में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ने आरोप लगाया कि केंद्र की मोदी सरकार ने 15 अमीर उद्योपतियों के 2.5 लाख करोड़ रुपए का कर्ज माफ किया लेकिन जब किसानों की बात आती है तो वह कुछ नहीं करते हैं .

पिछले 70 वर्षों में कर्नाटक के किसानों, छोटे दुकानदारों, छोटे उद्योगपतियों के इस देश के विकास के लिए दिए गए योगदान का जिक्र करते हुए राहुल ने कहा कि कर्नाटक की कांग्रेस सरकार ने किसानों के 8000 करोड़ रुपए के कर्ज माफ़ किए हैं. दो दिन के इस दौरे में राहुल गाँधी उडुपी में राजीव गांधी राजनीतिक संस्थान का उद्घाटन करने के अलावा , दक्षिण कन्नड़, चिकमंगलूर और हासन में जनसभाओं को संबोधित करेंगे. इस इलाके में कांग्रेस अध्यक्ष का यह दौरा बहुत महत्वपूर्ण माना जा रहा है.

loading...
loading...