Breaking News

महिलाओं के चरम सुख प्राप्त करने के लिए ये पोजीशन सबसे बेहतर

आमतौर पर जब महिला पुरुष शारीरिक संबंध बनाते हैं तो उनके मन में जो बात सबसे पहले आती है वो है

सेक्स टाइम बढ़ाने के लिए अपनाये ये उपायमहिलाओं के चरम सुख प्राप्त करने के लिए ये पोजीशन सबसे बेहतर
संबंध बनाने की सही पोजीशन।

क्योंकि महिलाओं के लिए सही पोजीशन में यौन संबंध बनाना ज्यादा जरूरी होता है। क्योंकि इस कारण से महिलाएं अपने चरम सुख को आराम से पा लेती हैं। ऐसे में हम महिलाओं को सबसे आरामदायक पोजीशन बता रहे हैं जिसके कारण वो संबंध बनाने का पूर्ण आनंद प्राप्त करें।

वूमेन ऑन टॉप- इस आसन में बिस्तर पर पुरुष पीठ के बल लेटा होता है और महिला उसके शरीर के ऊपर। महिला शरीर के ऊपर लेटती है । इस पोजीशन में थोड़ा थकने पर महिला अपने शरीर के ऊपरी हिस्सेश को हवा में उठाकर, अपने दोनों हाथों को बिस्तनर पर टिकाकर सपोर्ट प्राप्ते कर सकती है।

ये पोजीशन महिलाओं के लिए सबसे आरामदायक और सरल पोजीशन है। एक तो इसमें मिशनरी आसन ( पुरुष नीचे व महिला ऊपर ) की नीरसता दूर होती है, दूसरा इसमें संभोग को महिला नियंत्रित करती है, जिससे उसे भी चरम सुख मिलता। साथ ही संभोग के दौरान महिलाओं को होने वाला दर्द भी इसमें नहीं होता। दर्द होने पर महिला स्ट्रोथक को अपने अनुकूल संचालित कर सकती है।

महिला संभोग को अपने हिसाब से नियंत्रित करती है, जिससे उसे ऑर्गेज्मप की प्राप्ति वास्तरविक सुख मिलता है। पुरुष भी अपनी महिला पार्टनर को ड्राइव करता देख उत्तेेजना, खुशी व आनंद से भर उठता है। इसमें पुरुष के शीघ्र स्खपलित होने का खतरा बेहद कम हो जाता है, जिससे दोनों पार्टनर को चरम सुख मिलने की संभावना बढ़ जाती है।