Breaking News

महानायक अमिताभ बच्चन ‘बदला’ में ‘औकात’ रैप करते दिखे

अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू स्टारर फिल्म ‘बदला एक और गाना ‘औकात’ रिलीज हो गया है।  इससे पहले अरमान मालिक के गाना ‘क्यों रब्बा’ ऑडियंस को काफी पसंद आया था। ‘औकात’ गाने में गाने में अमिताभ बच्चन का रैपर स्टाईल हर किसी को पसंद आएगा। गाने को खुद अमिताभ बच्चन ने गाया है। अमिताभ का साथ दिया है क्लिंटन सिजेरो और अमित मिश्रा ने। वहीं गाने को लिखा है सिद्धांत कौशल ने। तो गाने को कंपोज और प्रोड्यूस भी क्लिंटन सिजेरो ने किया है।  इस गाने में अमिताभ बच्चन एक बिल्कुल ही अलग अंदाज़ में नज़र आ रहे हैं। बता दें कि 8 मार्च  इंटरनेशनल महिला दिवस के अवसर पर रिलीज हो रही है।

बता दें कि अमिताभ इस ट्रैक से इतने प्रभावित हो गए थे कि वह तुरंत इसका हिस्सा बनने के लिए तैयार हो गए। वह इस वीडियो में अनदेखे अवतार में नजर आएंगे। बदला में वह वकील की भूमिका में हैं। इससे पहले अमिताभ और तापसी वर्ष 2016 में प्रदर्शित फिल्म ‘पिंक’ में साथ नजर आए थे। इस फिल्म में भी अमिताभ एक वकील की भूमिका में नजर आए थे। यह फिल्म दर्शकों को बहुत पसंद आयी थी।

वहीं ‘बदला’ की बात करें तो इसका ट्रेलर पहले ही रिलीज़ हो चुका है। बता दें कि यह फिल्म 2016 में रिलीज़ हुई स्पैनिश थ्रिलर फिल्म ‘कॉन्ट्राटिएम्पो’ पर आधारित है। रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और एज्यूर एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही इस फिल्म को सुजॉय घोष निर्देशित कर रहे हैं। वहीं गौरी खान, सुनिर खेतरपाल और अक्साई पूरी फिल्म के निर्माता हैं।

loading...
loading...

Check Also

आज-कल में हो सकती है आप-कांग्रेस के बीच गठबंधन की घोषणा !

लोकसभा चुनाव करीब है, लेकिन प्रदेश कांग्रेस पार्टी की तमाम गतिविधियां इन दिनों थम गई ...