Breaking News

मलाइका अरोड़ा के संग शादी करने वाले पर ये क्या बोल गए अर्जुन कपूर

बॉलीवुड गलियारे में आजकल मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की लवस्टोरी को लेकर काफी चर्चे हैं। ये दोनों कपल अपनी फिल्मों से कहीं ज्यादा अपनी पसर्नल लाइफ लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। लंबे समय से अपने अफेयर को लेकर सुर्खियों में रहने के बाद अब दोनों की शादी बातें सामने आने लगी हैं।

अभी हाल ही में खबर आई थी इसी वेडिंग सीजन में मलाइका-अर्जुन जल्द शादी कर सकते हैं । बीते दिनों मलाइका ने इन खबरों को अफवाह बताया था। अब इस पर पहली बार अर्जुन कपूर की तरफ से बयान आया है।

हाल ही में आईएएनएस से इंटरव्यू के दौरान जब अर्जुन से मलाइका के साथ शादी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि जब इस बारे में कोई बात होगी, तो आपको पता चल जाएगा। अर्जुन ने ये भी बताया कि उनके बारे में फैलने वाली अफवाहों से वह परेशान नहीं होते हैं। उन्हें लगता है कि यह सेलिब्रिटी होने की बहुत छोटी कीमत है।

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले जब मलाइका से उनकी अर्जुन के साथ चर्च वेडिंग के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने जोर से हंसते हुए कहा कि यह सब मीडिया की बनाई खबरें हैं। उन्होंने आगे कहा कि मुझे लगता है कि हर कोई मूव ऑन कर प्यार और साथी पाना चाहते हैं, जिससे आप रिलेट कर सकें।

मलाइका ने आगे कहा था कि अगर आपको वह मिल जाता है, तो मुझे लगता है कि आप बहुत लकी हैं। मुझे लगता है कि अगर कोई भी अपनी जिंदगी में ये कर सकता है तो वे लकी है कि उन्हें खुश रहने का दूसरा मौका मिला। बता दें कि मलाइका का अरबाज खान के साथ 2017 में तलाक हुआ था। जिसके बाद उनका नाम अर्जुन कपूर से जुड़ा।

loading...
loading...

Check Also

आज-कल में हो सकती है आप-कांग्रेस के बीच गठबंधन की घोषणा !

लोकसभा चुनाव करीब है, लेकिन प्रदेश कांग्रेस पार्टी की तमाम गतिविधियां इन दिनों थम गई ...