Breaking News

मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान तलाक के बाद एक साथ नजर आएंगे !

बॉलीवुड की आइटम गर्ल मलाइका अरोड़ा इन दिनों अपनी फिल्मों से कही ज्यादा अपने पर्नसनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनीं हुईं है। मलाइका इन दिनों एक्‍टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं और दोनों लवबर्ड्स को अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता है। अर्जुन को डेट करने से पहले मलाइका ने अरबाज खान के साथ 18 साल तक शादी शुदा जीवन बिताया। लेकिन मलाइका और अरबाज ने एक दूसरे को 2017 में तलाक दे दिया। आपको बता दें कि फैंस का मलाइका-अरबाज की जोड़ी को फैंस बेहद पसंद करते थे। बॉलीवुड में दोनों की जोड़ी काफी पॉपुलर थी। दोनों अक्सर अवॉर्ड फंक्शन या फिर इवेंट में एक दूसरे का हाथ पकड़े नजर आते। इन्हीं सब के बीच मलाइका-अरबाज को लेकर एक नई खबर सामने आई है।

खबर है कि तलाक के बाद एक बार फिर से मलाइका-अरबाज एक साथ नजर आ सकते हैं। लेकिन ये दोनों रियल लाइफ में नहीं बल्कि एक एक डांस रियलिटी शो को जज करते हुए एक साथ नजर आएंगे। बता दें अरबाज खान ने ‘नच बलिए’ के नए सीजन पर जज बनने के लिए हां कह दी है।

डीएनए में छपी एक रिपोर्ट की मानें तो डांस रियलिटी शो में ब्रेकअप थीम रखी जा रही है जिसमें ऐसे कपल्स दिखाए जा रहे हैं जो अलग हो चुके हैं। इस थीम को ध्यान में रखते हुए मेकर्स चाह रहे हैं कि शो को मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान जज करें। सोर्स की मानें तो अरबाज से इस बारे में बात हो चुकी है लेकिन अभी मलाइका से बात करना बाकी है।  सोर्स की खबर के अनुसार, निर्माता मानते हैं कि अगर शो पर आने वाले एक्स-लवर्स में से एक जोड़ा भी घर पर सारे गिले-शिकवे भुलाकर पहुंचता है, तो इससे बड़ी सफलता उनके लिए कोई और नहीं हो सकती है।

आपको बता दें कि हाल ही में मलाइका अपने तलाक के 2 साल बाद करीना कपूर के चैट शो अरबाज से संबंध खत्म करने का खुलासा किया है। करीना के सामने मलाइका ने अरबाज और अपने तलाक से जुड़े एक के बाद एक कई खुलासे किए, जिसे जानने के बाद हर कोई हैरान था। 

loading...
loading...

Check Also

आज-कल में हो सकती है आप-कांग्रेस के बीच गठबंधन की घोषणा !

लोकसभा चुनाव करीब है, लेकिन प्रदेश कांग्रेस पार्टी की तमाम गतिविधियां इन दिनों थम गई ...