Breaking News

मंत्री के लिए 22 मिनट रोकी ट्रेन जनता हो गयी परेशान

train_halt_27_12_2016राजस्थान के श्रीमहावीरजी में सोमवार को दर्शन करने आए केंद्रीय ऊर्जा मंत्री पीयूष गोयल के वापस लौटते समय श्रीमहावीरजी रेलवे स्टेशन पर स्वर्ण मंदिर फ्रन्टियर मेल करीब 22 मिनट तक उनके इंतजार में खड़ी रही।

दोपहर करीब 12 बजे सड़क मार्ग से ऊर्जा मंत्री गोयल पत्नी समेत श्रीमहावीरजी के दर्शन करने पहुंचे। इस दौरान मुंबई की तरफ से स्वर्ण मंदिर मेल ट्रेन निर्धारित समय से करीब 20 मिनट की देरी से 2 बजकर 20 मिनट पर रेलवे स्टेशन आ गई, तब तक ऊर्जा मंत्री श्रीमहावीरजी में ही थे।

रेलवे सूत्रों के अनुसार ऊर्जा मंत्री को दिल्ली जाना था, लेकिन मंदिर में अधिक समय लगने पर समय पर स्टेशन पर नहीं आ पाए। उन्हें ट्रेन में बिठाने के लिए स्वर्ण मंदिर मेल को निर्धारित समय से करीब 22 मिनट अधिक समय तक रोके रखा। ऊर्जा मंत्री बैठने के बाद ट्रेन 2 बजकर 42 मिनट पर रवाना हुई।

आमतौर पर रेलवे स्टेशन पर पैसेंजर टे्रन रुकने का समय मात्र दो मिनट का है लेकिन, सोमवार को ऊर्जा मंत्री के खातिर रेलवे ने सभी नियमों को ताक पर रखकर ट्रेन को करीब 22 मिनट तक स्टेशन पर रोके रखा।

इस बारे में स्टेशन अधीक्षक श्रीमहावीरजी हरजीलाल मीणा ने बताया कि उच्चाधिकारियों के निर्देश मिलने पर ही स्वर्ण मंदिर फ्रन्टियर मेल को रोके रखा था।

loading...
loading...