Breaking News

भावनगर में शादी समारोह दौरान हुआ खून-खराबा, एक की मौत

01_1483084728भावनगर। शहर में गुरुवार को आयोजित एक शादी समारोह में खाना खाने के दौरान फायरिंग में एक व्यक्ति की मौत हो गई। इस मामले में एक को अरेस्ट कर लिया गया है, बाकी फरार हो गए हैं। पुलिस सघनता से उन्हें तलाश कर रही है। दो घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। खाने खाने के दौरान हुआ यह हादसा…
यहां लोखंडबाजार में स्टार सिनेमा के मालिक हासीनभाई के बेटे असगर की शादी थी। इस शादी में उबेद तथा वली भी शरीक हुए थे। जब सभी खाना खा रहे थे, तभी जाहिद मियां और सिद्दिकी मियां सैयद अपने साथियों के साथ वहां आ पहुंचे। जाहिद मियां ने उबेद पर धड़ाधड़ गोलियां दागनी शुरू कर दी। इससे उबेद के सीने और वली के पेट और पांव में गोलियां लगीं। इसके जवाब में उबेद और वली के साथियों ने जाहिद मियां को पटककर उस पर धड़ाधड़ गोलिया दाग दी। इससे जाहिद मियां की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।
पुलिस बल पहुंच
इस घटना की सूचना मिलते ही एस.पी., डीवायएसपी, पीआई, पीएसआई, एलसीबी समेत पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंच गया। सबसे पहले उबेद और अली को अस्पताल में भर्ती कराया गया। हत्या में इस्तेमाल की गई पिस्तौल समेत फार्टिज, छर्रे अपने कब्जे में लिया।
तीन गोलियां लगी
इस घटना के संबंध में शहर के जोगीवाड़ की टंकी के पास रहने वाले उबेदुल्ला उर्फ उबेद अब्दुल कादर शेख ने आरोपियों जाहिद वाको उर्फ मलेक हमीजभाई और एक अंजाने शख्स रशीद खान और अब्दुल कादर सालेतर के खिलाफ इस आशय की शिकायत लिखवाई है। शिकायत के अनुसार वे अपने दोस्तों के साथ वोरा जमातखाने में थे, उस समय उबेद को दो और वली को तीन गोलियां लगी।
चाकू से कई प्रहार
दूसरी ओर विरोधी पक्ष ने जिसकी हत्या हुई उसके पिता सिद्दिकी मियां अब्दुल कादर मियां सैयद ने आरोपी उबेद करीमभाई (इंडिया ट्रावेल्स), इमदाद करीमभाई (इंडिया ट्रावेल्स), वलीभाई जमाल भाई हालारी, रिजवान जमालभाई हालारी, यासीन उर्फ पेपा, शानियो, भोपो, इलियास बेलीम, हाजी उमर हनीफभाई उर्फ हथ्थाशेठ (सभी भावनगर), के खिलाफ अपने ही बेटे पर पुरानी रंजिश को लेकर उपरोक्त शख्सों के खिलाफ शिकायत क्यों दर्ज कराई, ऐसा कहकर शादी समारोह में रिवाल्वर, पिस्तौल जैसे घातक हथियार लेकर उसके बेटे पर चाकू के कई प्रहार कर हत्या करने की शिकायत सी डिवीजन पुलिस थाने में लिखवाई है।
मुख्य आरोपी से सघन पूछताछ
इस मामले में सी डिवीजन पुलिस ने दो पक्षों की शिकायत को लिख ली है। फरा आरोपियों को पकड़ने का अभियान तेज कर दिया है। मुख्य आरोपी यासीन उर्फ पेपो को पुलिस ने पकड़ लिया है। यासीन ने ही जाहिद पर चाकू से कई प्रहार कर उसकी हत्या की है, ऐसा पुलिस की प्राथमिक जांच में सामने आया है।
loading...
loading...