Breaking News

भारत की संस्कृति को जानने के लिए ब्रज आई ये हॉलीवुड एक्ट्रेस

इन दिनों हॉलीवुड की अभिनेत्री मैरी एगरोपोलॉज भारत के उत्तर प्रदेश में गई हुई हैं और वह वहां पर स्कूल के बच्चो के साथ अपना समय बिता रही हैं. जी हाँ, इन दिनों मैरी भारत की संस्कृति को जानने और समझने के लिए भारत आई हुई हैं और भगवान कृष्ण के करीब जाने के लिए वह उत्तरप्रदेश के बच्चो के साथ जीवन यापन कर रही हैं. मैरी उत्तरप्रदेश के ब्रज में है हुई हैं और सोशल वर्क में अपना समय बिता रही हैं.इन दिनों हॉलीवुड की अभिनेत्री मैरी एगरोपोलॉज भारत के उत्तर प्रदेश में गई हुई हैं और वह वहां पर स्कूल के बच्चो के साथ अपना समय बिता रही हैं. जी हाँ, इन दिनों मैरी भारत की संस्कृति को जानने और समझने के लिए भारत आई हुई हैं और भगवान कृष्ण के करीब जाने के लिए वह उत्तरप्रदेश के बच्चो के साथ जीवन यापन कर रही हैं. मैरी उत्तरप्रदेश के ब्रज में है हुई हैं और सोशल वर्क में अपना समय बिता रही हैं.    आप सभी को बता दें कि यह जानकारी उनके इंस्टाग्राम अकाउंट से मिली हैं, उन्होंने हाल ही में कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं जो बहुत ही शानदार हैं. सोशल मीडिया पर इनकी तस्वीरों को ख़ास पसंद किया जा रहा हैं.    आप सभी को बता दें कि मैरी एगरोपोलॉज कनाडा की मशहूर एक्ट्रेसेस में गिनी जाती हैं इन्होने हॉलीवुड फिल्म sci-fi सीरीज में काम किया हैं. इन दिनों भारत घूमने के दौरान मैरी मथुरा के संदीपन मुनी में एक स्कूल में गई जहां उन्होंने बहुत सारा वक्त बिताया.    एक खबर के मुताबिक़ मैरी ने फूड फॉर लाइफ संस्था द्वारा गरीब बच्चों के लिए चलाए गए इस स्कूल में पहुंचने के बाद ने स्कूल के एक बच्चे को गोद भी लिया, और अब वह बच्चो के पढ़ाई-लिखाई का पूरा खर्च उठाने को तैयार हैं.    मैरी कहती हैं कि उनका बचपन से यही सपना था कि वह कृष्ण और भारत के बारे में जानकारी प्राप्त करे और अब उनका सपना फूड फॉर लाइफ ऑर्गनाइजेशन के जरिए पूरा हो गया है. आपको बता दें कि मैरी ने अपने करियर कि शुरुआत साल 2009 में आई फिल्म I Love You Beth Cooper से किया था.

आप सभी को बता दें कि यह जानकारी उनके इंस्टाग्राम अकाउंट से मिली हैं, उन्होंने हाल ही में कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं जो बहुत ही शानदार हैं. सोशल मीडिया पर इनकी तस्वीरों को ख़ास पसंद किया जा रहा हैं.

आप सभी को बता दें कि मैरी एगरोपोलॉज कनाडा की मशहूर एक्ट्रेसेस में गिनी जाती हैं इन्होने हॉलीवुड फिल्म sci-fi सीरीज में काम किया हैं. इन दिनों भारत घूमने के दौरान मैरी मथुरा के संदीपन मुनी में एक स्कूल में गई जहां उन्होंने बहुत सारा वक्त बिताया.

एक खबर के मुताबिक़ मैरी ने फूड फॉर लाइफ संस्था द्वारा गरीब बच्चों के लिए चलाए गए इस स्कूल में पहुंचने के बाद ने स्कूल के एक बच्चे को गोद भी लिया, और अब वह बच्चो के पढ़ाई-लिखाई का पूरा खर्च उठाने को तैयार हैं.

मैरी कहती हैं कि उनका बचपन से यही सपना था कि वह कृष्ण और भारत के बारे में जानकारी प्राप्त करे और अब उनका सपना फूड फॉर लाइफ ऑर्गनाइजेशन के जरिए पूरा हो गया है. आपको बता दें कि मैरी ने अपने करियर कि शुरुआत साल 2009 में आई फिल्म I Love You Beth Cooper से किया था.

loading...
loading...