भाजपा सांसद की गुंडागर्दी, पहचान पत्र मांगने पर टोलकर्मी को मारे चांटे

मध्यप्रदेश के खंडवा से सांसद और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान की एक बदतमीजी सामने आई है। जिसमें उन्होंने और उनके सुरक्षा गार्ड ने एक टोलकर्मी के साथ मारपीट की है। शिवपुरी-गुना के बीच कोलारस के नजदीक पूरनखेड़ी टोल प्लाजा कर्मचारी का गुनाह केवल इतना था कि उसने चौहान से पहचान पत्र मांग लिया था। इसी बात से नाराज सांसद ने उसका गिरेबान पकड़ा और उसे चांटे मारे। केवल इतना ही नहीं उनके सुरक्षा गार्ड ने भी टोलकर्मियों की बेरहमी से पिटाई की।

यह पूरी घटना टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। हालांकि अभी तक टोल प्लाजा प्रबंधन की तरफ से थाने में किसी तरह की शिकायत दर्ज नहीं करवाई गई है। मारपीट में टोल कर्मचारी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। दरअसल, 9 अक्टूबर को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह शिवपुरी दौरे पर आने वाले हैं। इसी की तैयारियों का जायजा लेने के बाद नंदकुमार सिंह चौहान शिवपुरी से गुना लौट रहे थे।

टोल प्लाजा के प्रबंधक महेंद्र सिंह तोमर ने बताया कि उनके कर्मचारी ने सांसद बताए जाने पर उनसे पहचान पत्र मांगा। इसके बाद पहले चौहान का सुरक्षा गार्ड बाहर निकला और फिर वह खुद दफ्तर की तरफ आए। जहां सिक्योरिटी गार्ड अजेन्द्र सिंह के साथ सांसद के सुरक्षा गार्ड और एक अन्य व्यक्ति ने लात-घूसों से मारपीट की। नंदकुमार ने खुद टोलकर्मी का कॉलर पकड़ा और उसे चांटे मारे। एक दूसरे टोलकर्मी के सिर में वॉकी टॉकी मार दिया जिसकी वजह से खून निकलने लगा। घायल टोलकर्मियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

loading...

Check Also

अंपायर पर भड़क उठे जडेजा-रायुडू : नोबॉल विवाद

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें सीजन में अंपायरों को लेकर कई विवाद हो चुके ...