Breaking News

ब्रेथवेट और पावेल ने वेस्टइंडीज को दी सधी शुरूआत

भारत और वेस्टइंडीज के बीच दो मैचों की सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जा रहा है। वेस्टइंडीज ने मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए बिना किसी विकेट के नुकसान पर 31 रन बना लिए हैं। क्रेग ब्रेथवेट और कायरन पावेल की सलामी जोड़ी क्रीज पर है। भारत के प्लेइंग इलेवन में एक बदलाव किया गया है। मोहम्मद शमी को इस टेस्ट में आराम दिया गया है और उनकी जगह शार्दुल ठाकुर प्लेइंग इलेवन का हिस्सा होंगे। भारत ने पहला टेस्ट मैच एक पारी और 272 रनों से अपने नाम किया था।

भारत का प्लेइंग इलेवनः पृथ्वी शॉ, केएल राहुल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली  (कप्तान), अजिंक्य रहाणे, ऋषभ पंत  (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, रविंद्र जडेजा, कुलदीप यादव, शार्दुल ठाकुर, उमेश यादव।

विंडीज का प्लेइंग इलेवन: क्रेग ब्रेथवेट, कायरन पावेल, शाइ होप, शिमरोन हेटमेयर, सुनील एंब्रिस, रोस्टन चेज, शेन डाउरिच (विकेटकीपर), जेसन होल्डर (कप्तान), देवेंद्र बिशू, जोमेल वैरिकन, शैनन गैब्रिएल।

FOLLOW THE LIVE UPDATES BELOW

10:09 AM: वेस्टइंडीज के ओपनर्स क्रेग ब्रेथवेट और कायरन पावेल ने अपनी टीम को तेज शुरूआत दी है। दोनों ही बल्लेबाज निडर होकर बल्लेबाजी कर रहे हैं और शॉट्स लगा रहे हैं। वेस्टइंडीज ने अब तक 31 रन बनाए हैं, जिसमें 6 चौके लगे हैं। पावेल ने 4 और ब्रेथवेट ने 2 चौके लगाए हैं।

09:54 AM: मैच के चौथे ओवर में ही भारत के लिए एक बुरी खबर आ गई। तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर हैमस्ट्रिंग इंजुरी के कारण मैदान से बाहर चले गए। गौरतलब है कि इस टेस्ट मैच में उमेश यादव के साथ वही एकमात्र दूसरे तेज गेंदबाज हैं। अब भारत को 5वें ओवर से ही स्पिन आक्रमण लगाना पड़ा है।

09:36 AM: उमेश यादव ने भारत की तरफ से गेंदबाजी की शुरूआत की। उनके ओवर में क्रेग ब्रेथवे

loading...
loading...

Check Also

एक फरवरी या उसके बाद शुरू भर्तिंयों में आर्थिक आधार पर 10 फीसदी आरक्षित करने का आदेश

योगी सरकार ने सामान्य वर्ग के आर्थिक रूप से कमजोर वर्गों को नौकरियों से लेकर ...