Breaking News

बेटे के रिसेप्शन में कृष्ण-भजन पर जमकर नाचीं मां नीता अंबानी

आकाश अंबानी और श्लोका मेहता ने 9 मार्च, 2019 को बेहद ही शानदार ढंग से मुंबई में शादी की। मुकेश अंबानी और नीता अंबानी समेत पूरे अंबानी परिवार के लिए ये पल बेहद ही खास था जब आकाश और श्लोका ने एक साथ सात फेरे लिए। शादी के बाद आकाश अंबानी और श्लोका मेहता का वेडिंग रिसेप्शन रविवार को मुंबई के जियो सेंटर में हुआ है, जहां कई बड़ी हस्तियां शामिल हुईं। बॉलीवुड सितारे भी इस इवेंट का हिस्सा बनें।

अब रिसेप्शन से कई वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। लेकिन इन वायरल वीडियो में सबसे ज्यादा खास वीडियो मां नीता अंबानी है, जिसमें वह अपने बेटे के रिसेप्शन में मां यशोदा बननकर भगवान कृष्ण के भजन पर एक स्पेशल परफॉर्मेंस करते हुए नजर आ रही हैं। नीता अंबानी की वायरल हो रही इस वीडियो में वह श्रीकृष्ण के गाने ‘अच्युतम केशवम कृष्ण दामोदरम’ पर डांस करती हुईं नजर आ रही हैं। 

आपको बता दें कि इस रिसेप्शन की थीम वृंदावन में राधा-कृष्ण रासलीला थी। आपको बता यह भी बता दें कि जिस गाने पर नीता खास डांस कर रही हैं वह सिंगर श्रेया घोषाल ने गाया है।  नीता अंबानी का डांस देखकर रिसेप्शन में मौजूद सभी लोग देखकर काफी खुश नजर आ रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि नीता के परफॉर्मेंस को देखकर उनके पति मुकेश अंबानी ने काफी एंजॉय करते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

loading...
loading...

Check Also

आज-कल में हो सकती है आप-कांग्रेस के बीच गठबंधन की घोषणा !

लोकसभा चुनाव करीब है, लेकिन प्रदेश कांग्रेस पार्टी की तमाम गतिविधियां इन दिनों थम गई ...