Breaking News

बर्थ डे पर पूर्व प्रेमी ने पत्नी के सामने ही पति को उतारा मौत के घाट

01_1482127799अहमदाबाद। आखिर तूने मेरी गर्लफ्रेंड के साथ शादी क्यों की? मैं तुझे नहीं छोड़ूंगा, ऐसा कहते हुए युवक ने पूर्व प्रेमिका के सामने ही उसके पति को चाकू के 7 प्रहार कर मौत के घाट उतार दिया। मृतक का उसी दिन बर्थ डे भी था। उस दिन उसके दोस्त और परिवार वाले उसके घर इकट्ठे हुए थे। बर्थ डे की पार्टी थी…
वस्त्रापुर गणेश मंदिर के पास लेक व्यू अपार्टमेंट में रहने वाली 26 वर्षीय सुनीता का प्रेम विवेक राजपूत के साथ था, दोनों ने 27 सितम्बर 2016 को कोर्ट में शादी कर ली थी। 17 दिसम्बर को विवेक का बर्थ डे था। इसलिए उसने घर पर पार्टी रखी थी। इस पार्टी में परिवार के अलावा विवेक के दोस्त भी आए थे। पार्टी खत्म हो जाने के बाद सुनिता के पूर्व प्रेमी देवदत्त शाह ने उससे कहा कि तुम्हारे पति विवेक की गर्लफ्रेंड प्रियंका उर्फ पीहू को विवेक से डेढ़ लाख रुपए लेने हैं, इसकी जानकारी प्रियंका ने मुझे दी है। पति विवेक से कह देना कि वह राशि वापस कर दे। इस दौरान सुनिता-देवदत्त के बीच फोन पर विवाद भी हुआ था। इस बीच दोनों ने मिलना तय किया।
रात 3 बजे वे लोग मिले
दोनों ने यह तय किया कि वे रात 3 बजे मिल रहे हैं। इसलिए सुनिता विवेक के साथ उसके दोस्त यश को लेकर प्रियंका के घर के पास दर्शन अपार्टमेंट के नाके के पास अनमोल टॉवर के सामने जमा हुए। तभी वहां देवदत्त अपने एक दोस्त के साथ गाड़द से आया। आते ही देवदत्त विवेक से कहने लगा कि तुमने मेरी गर्लफ्रेंड के साथ क्यों शादी की। तुम्हें प्रियंका को डेढ़ लाख रुपए देने हैं। वह रुपए तुम मुझे दोगे। ऐसा कहते हुए वह विवेक को बेल्ट से मारने लगा। इस दौरान देवदत्त ने चाकू निकालकर विवेक पर लगातार प्रहार करना शुरू कर दिया। विवेक पर चाकू के सात प्रहार हुए, इससे उसकी वहीं मौत हो गई।
loading...
loading...