Breaking News

फिर साथ में नजर आएंगे ऐश्वर्या राय के साथ शाहरुख

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय और शाहरुख खान एक बार फिर बड़े पर्दे पर साथ नजर आएंगे। दोनों संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म में साथ काम कर सकते हैं।

दर्दनाक: रेखा का हुआ यौन शोषण, देखता रह गया बॉलीवुडफिर साथ में नजर आएंगे ऐश्वर्या राय के साथ शाहरुख

– शाहरुख और ऐश्वर्या राय 15 साल पहले यशराज बैनर की फिल्म ‘मोहब्बतें’ में एक साथ नजर आए थे। उसके बाद हाल ही में करण जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में भी शाहरुख ऐश के अपोजिट कैमियो रोल में नजर आए थे।

– बता दें इससे पहले दोनों संजय लीला बंसाली की 2002 में आई देवदास में साथ काम कर चुके हैं। अब तीनों साहिर लुधियानवी के जीवन पर बनने वाली फिल्म के लिए साथ आ रहे हैं। इस फिल्म में शाहरुख साहिर के किरदार में, जबकि ऐश्वर्या लेखिका अमृता प्रीतम के रोल में नजर आ सकती हैं।

– पंजाबी कवि अमृता प्रीतम के साथ साहिर लुधियानवी की रोमांटिक रिलेशनशिप के बारे में हमेशा बातें होती रही हैं। फिल्म का टाइटल ‘गुस्ताखियां’ हो सकता है। इसके लिए किंग खान ने साहिर की नज्में और गजलें पढ़नी शुरू कर दी हैं। जहां एक तरफ इस प्रोजेक्ट को लेकर काफी बातें हो रही हैं, वहीं दूसरी तरफ ऐश्वर्या ने इस मामले पर चुप्पी साध ली है।

– हाल ही में एक अवॉर्ड फंक्शन में पहुंची ऐश्वर्या से जब इन मीडिया रिपोर्ट्स के बारे में सवाल किया गया तो वे काफी दुविधा में दिखीं। उन्होंने बड़े ही प्यार से इस सवाल को नजरअंदाज करते हुए अपनी फिल्म ‘सरबजीत’ के बारे में बात शुरू कर दी, जिसके लिए उन्हें बेस्ट ऐक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला। ऐश्वर्या हमेशा से भंसाली की पसंदीदा एक्ट्रेस रही हैं। ऐसे में उनकी चुप्पी ने कहीं न कहीं यह इशारा जरूर कर दिया कि आने वाले समय में ऐश्वर्या फिर से भंसाली के साथ काम करती नजर आ सकती हैं।

 

loading...
loading...