फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर इसी साल करेंगे शादी!

बॉलीवुड एक्‍टर फरहान अख्‍तर इन दिनों अपनी गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इसकी वजह उनकी हालिया पोस्‍ट की हुई तस्‍वीर है।  बता दें कि फरहान अख्‍तर इन दिनों सिंगर, एक्‍ट्रेस और मॉडल शिबानी दांडेकर को डेट कर रहे हैं। जिसके चलते उनकी तस्‍वीरें आए दिन तस्‍वीरें सोशल मीडिया में वायरल होती रहती हैं। इन्ही खबरों को बीच एक और खबर सामने आई है कहा जा रहा है कि फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर ने अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने का लिया फैसला है। दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। 

डीएनए ने सूत्रों का हवाला देते हुए यह बताया है कि फरहान और शिबानी अपने रिश्ते को लेकर काफी सीरियस है। फरहान अख्तर के बच्चें भी शिबानी के साथ कम्फ़र्टेबल हो चुके हैं। इसलिए ऐसा लग रहा है कि दोनों शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

आपको बता दें कि फरहान और शिवानी ने परिवार के साथ ही नए साल का जश्न भी मनाया है। ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि नया साल फरहान और शिवानी के लिए नई उम्मीदें लेकर आया है। हाल ही में फरहान शिवानी के साथ दीपिका दीपिका-रणवीर के रिसेप्शन में पहुंचे थे जिसके बाद इतना साफ हो गया था कि ये दोनों अब खुलकर सभी के सामने अपने रिश्ते को जल्द स्वीकार करने वाले हैं और नाम भी देने वाले हैं।

आपको बता दें कि फरहान और शिबानी की अफेयर की अफवाह कई समय से उड़ रही थी, लेकिन दोनों ने अपने-अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक-दूसरे के साथ तस्वीर शेयर कर इस रिश्ते को कंफर्म कर दिया था। आए दिन फरहान सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर करते रहते हैं। 

फरहान अख्‍तर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर शिबानी के साथ तस्‍वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में उन्होंने शिबानी को गले लगाते हुए नजर आए थे। दोनों बेहद क्यूट दिख रहे हैं। जहां एक तस्‍वीर में शिबानी ब्‍लश करती दिख रही हैं और फरहान ने उन्‍हें पकड़ रखा है क्‍योंकि दोनों अपने दोस्‍तों के साथ सीक्रेट संता खेल रहे थे।

बता दें कि 16 वर्षों तक एक साथ रहने के बाद फरहान अख्तर और पत्नी अधूना अलग हो गए थे। इस जोड़े की दो बेटियां हैं- शाक्य और अकीरा। पत्नी से अलग होने के बाद फरहान का नाम अभिनेत्री श्रृद्धा कपूर के साथ भी जोड़ा गया था। 

इसके साथ ही फरहान अख्‍तर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह फिलहाल शोनाली बोस की आने वाली फिल्‍म ‘द स्‍काई इज पिंक’ में नजर आएंगे। इसमें उनके साथ प्रियंका चोपड़ा और जायरा वसीम अहम भूमिका में नजर आएंगी।  इसके अलावा फरहान की फिल्‍म ‘द फकीर ऑफ वेनिस’ जल्‍द ही 18 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

loading...
loading...

Check Also

रोडवेज बस जलकर राख, 4 यात्रियों की मौत

सोमवार देर रात तकरीबन दो बजे दिल्ली से लखनऊ जा रही रोडवेज बस में आग लग ...