Breaking News

प्रियंका-निक के रिसेप्शन में जेठानी सोफी ने देसी लुक में ढाया कहर

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने मंगलवार को दिल्ली में रिसेप्शन पार्टी दी। रिसेप्शन में दोनों एक दूसरे का हाथ थामें स्टेज पर आए। दोनों को देखकर सभी मेहमान खुश हो गए। इस दौरान दोनों रॉयल लुक में नजर आए। प्रियंका क्रीम कलर के लहंगे में काफी खूबसूरत दिखीं, तो वही निक जोनस ब्लू सूट में काफी हैंडसम लगे। इस हॉट कपल के होते हुए भी इस पार्टी में प्रियंका की जेठानी सोफी टर्नर ने पूरी लाइम लाइट अपने नाम कर ली।

दरअसल, इस पार्टी में निक के भाई जो जोनस और उनकी मंगेतर सोफी भी पहुंची। सोफी ने इस दौरान लाइट पिंक कलर का ट्रेडिशनल ड्रेस पहना था। वहीं जो ने ब्लू कलर का आउटफिट पहना था। सोफी की जैसे ही पार्टी में एंट्री हुई सब बस उन्हें ही देखते रह गए। वो काफी खूबसूरत लग रही थीं।

 सोफी टर्नर

संगीत पर किया डांस

सोफी टर्नर

संगीत के दौरान भी सोफी ने इंडियन आउटफिट पहना था और इतना ही नहीं इस दौरान उन्होंने देसी स्टाइल में डांस भी किया।

मेहंदी के दौरान भी छाईं

सोफी टर्नर

प्रियंका अपनी मेहंदी के दौरान बेहद सुंदर लग रही थीं, लेकिन उनसे भी ज्यादा खूबसूरत लग रही थीं उनकी होने वाली जेठानी सोफी टर्नर, जो इस दौरान ब्लैक लहंगे में नजर आईं। इस आउटफिट में सोफी बेहद प्यारी लग रही थीं। उनकी इस फोटो को काफी पसंद किया जा रहा है। कई जगह तो वो देसी गर्ल प्रियंका को भी मात देती हुईं नजर आती हैं।

निक के भाई के साथ रिलेशनशिप में हैं सोफी… 

सोफी टर्नर प्रियंका चोपड़ा के जेठ जो जोनस की मंगेतर हैं। ये कपल इस समय निक और प्रियंका की शादी के लिए इंडिया आए हुए हैं और लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। सोफी ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ और हॉलीवुड फिल्म ‘एक्स मैन सीरीज’ की वजह से पॉपुलर हैं। तो जो जोनस पॉप रॉक बैंड ‘जोनस ब्रदर्स’ के लिए मशहूर हैं। इस बैंड में उनके अलावा केविन और निक हैं। वैसे तो जो और सोफी ने हमेशा अपने रिश्ते को काफी सीक्रेट रखा लेकिन दोनों अक्सर साथ में नजर आते हैं। इस कपल ने अक्टूबर 2017 में इंगेजमेंट अनाउंस करके अपने फैंस को सरप्राइज कर दिया। लेकिन ये स्टोरी यहीं खत्म नहीं होती है। इन दोनों नें इसी साल सितंबर में एक डॉग भी अडॉप्ट किया। डिज्नी टॉय स्टोरी से इंस्पायर्ड मैचिंग टैटू भी दोनों ने बनाया है। जो जोनस की कलाई पर ‘ टू इनफिनिटी’ का टैटू बना है तो वहीं सोफी की कलाई पर ‘ऐंड बियॉन्ड’ के टैटू हैं। इसी से पता चलता है कि दोनों एक दूसरे से कितना प्यार करते हैं।

loading...
loading...