Breaking News

पृथ्वी शॉ कर रहे तेज बल्लेबाजी, केएल राहुल भी क्रीज पर मौजूद

भारत और वेस्टइंडीज के बीच हैदराबाद के राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच का आज दूसरा दिन है। भारत ने अपनी पहली पारी में बिना किसी विकेट के नुकसान पर 20 रन बना लिए हैं। पृथ्वी शॉ और केएल राहुल की सलामी जोड़ी क्रीज पर है। इससे पहले वेस्टइंडीज की टीम अपनी पहली पारी में 311 रनों पर सिमट गई। भारत की ओर से उमेश यादव ने 6 विकेट झटके। वहीं विंडीज के आॅलराउंडर रोस्टन चेज ने 106 रनों की शतकीय पारी खेली। दूसरे दिन के पहले सत्र में विंडीज के बाकी बचे तीन विकेट उमेश यादव ने झटके। कुलदीप यादव ने 3 और आर अश्विन ने 1 सफलता हासिल की।

मैच के दूसरे दिन का लाइव अपडेट पढ़ने के लिए हमारे साथ जुड़े रहें…

FOLLOW THE LIVE UPDATES BELOW:

10:19 AM: पृथ्वी शॉ ने भारत को पहले ही ओवर में तेज तर्रार शुरूआत दी है। शैनन गैब्रिएल के इस ओवर में कुल 14 रन बने। जिसमें केएल राहुल ने पहली गेंद पर 3 रन लिए और बाकी बचे पांच गेंदों पर पृथ्वी शॉ ने एक छक्के और एक चौके की मदद से कुल 11 रन बनाए।

10:13 AM: भारत की पहली पारी शुरू हो चुकी है। पृथ्वी शॉ और केएल राहुल की सलामी जोड़ी क्रीज पर है। वेस्टइंडीज के लिए शैनन गैब्रिएल ने गेंदबाजी की शुरुआत की है।

10:08 AM: उमेश यादव की शानदार गेंदबाजी के दम पर भारत ने विंडीज की पहली पारी 311 रनों पर समेट दी। उमेश ने 26.4 ओवर में 88 रन देकर 6 विकेट हासिल किए। कुलदीप यादव को 3 और अश्विन को 1 सफलता मिली। वेस्टइंडीज के लिए रोस्टन चेज ने 106 रनों की शतकीय पारी खेली।

09:40 AM: उमेश यादव ने दूसरे दिन पहले ओवर की 5वीं गेंद पर देवेंद्र बिशू (2) का आॅफ स्टंप उखाड़ दिया। इस दौरान विंडीज के आॅलराउंडर रोस्टन चेज ने अपने टेस्ट करियर का चौथा शतक पूरा किया। उन्होंने अपने शतक के लिए 176 गेंदों का सामना किया और 7 चौके तथा 1 छक्का लगाया। 

08:58 AM: भारत को अब हैदराबाद टेस्ट मैच में सिर्फ एक तेज गेंदबाज के भरोसे ही रहना पड़ सकता है। क्योंकि पहले दिन चोटिल हुए शार्दुल ठाकुर का खेलना लगभग संदिग्ध है। उनकी ग्रोइन इंजुरी एक बार फिर उभर आई है और वह पूरे टेस्ट मैच से बाहर रह सकते हैं। ऐसे में भारत के पास सिर्फ उमेश यादव ही बचेंगे।

08:56 AM: मैच के दूसरे दिन रोस्टन चेज अपना शतक पूरा करना चाहेंगे और उनकी कोशिश विंडीज के खाते में कुछ और रन जोड़ने की होगी। देखने वाली बात होगी कि क्या विंडीज के टेलेंडर्स उनका साथ निभाते हैं या भारतीय गेंदबाज सुबह के सत्र में विंडीज के बाकी बचे 3 विकेट जल्द ही चटका लेते हैं।

loading...
loading...