Breaking News

पत्नी को छोड़कर रोज बहन के साथ बनाता था शारीरिक संबंध, और एक दिन

लखनऊ के मड़ियांव इलाके में 24 साल का फि‍रोज (बदला नाम) अपनी छोटी बहन रेशमा (बदला नाम) के साथ रहता था। उसके मां-बाप का देहांत कई साल पहले हो चुका था। वह सब्जी बेचकर गुजर-बसर करता था।  फि‍रोज का बड़ा भाई मोहम्मद अपने परिवार के साथ अलग रहता है। बड़ी बहन की शादी हो चुकी है।अचानक एक दिन उसकी छोटी बहन ने उसकी हत्या कर दी।

पत्नी को छोड़कर रोज बहन के साथ बनाता था शारीरिक संबंध, और एक दिन

आंटी ने बेटा-बेटा कहकर घर लायी और फिर किया ये…

हत्यारोपी रेशमा ने 100 नंबर पर सूचना दी कि‍ उसने अपने भाई फि‍रोज की बांके से काटकर हत्या कर दी है।  पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। युवती ने पूछताछ में मृतक पर उत्पीड़न का भी आरोप लगाया है।  युवती ने पूछताछ में बताया कि अक्सर मृतक उसके साथ जबरन संबंध बनाता था। लोकलाज के डर से वह शांत रहती थी।  मृतक के उत्पीड़न से युवती आहत हो चुकी थी और इसी आक्रोश में उसने भाई को मौत के घाट उतार दिया।

पहले छात्राओं को अपने सामने नहलाता था और फिर करता था ये गंदा काम

युवती का कहना है कि‍ भाई पत्‍नी से अलग रहता था और उसके साथ अक्‍सर जबरन संबंध बनाता था। इसी आक्रोश में उसने मर्डर कर दि‍या। पुलि‍स ने उसे अरेस्‍ट कर घटना में इस्‍तेमाल बांका, बेल्चा और लोहे की फुंकनी बरामद कर लि‍या।  घटनास्थल से ही आरोपी रेशमा को पुलिस ने हिरासत में लेकर वारदात में इस्‍तेमाल हथि‍यार बरामद कर लि‍या।

loading...
loading...