Breaking News

पति ने नहाते वक्‍त पत्‍नी का बना लिया वीडियो, दे रहा है वायरल करने की धमकी

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे जानने के बाद आपके रौंगटे खड़े हो जाएंगे। यहां दहेज के लालची एक पति ने पत्‍नी का नहाते हुए वीडियो बनाया और अब उसे वायरल करने की धमकी दे रहा है।

रात भर महिला सैनिकों से रेप करके, सुबह जंग के लिए होती है तैयारपति ने नहाते वक्‍त पत्‍नी का बना लिया वीडियो, दे रहा है वायरल करने की धमकी

मामला चिनहट थाने के सुरेंद्र नगर इलाके का है। महिला ने शनिवार को पति के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करायी है। महिला ने आरोप लगाया है कि शादी के कुछ ही महीने बाद से उसका पति उसे दहेज के लिए प्रताडि़त करने लगा और मांग न पूरी होने पर नहाते समय उसका वीडियो बना लिया।
पुलिस के मुताबिक महिला की शादी पिछले साल फरवरी में अयोध्‍या निवसी बिजनेसमैन के साथ हुआ था। महिला के पिता ने शादी में करीब 30 लाख रुपए खर्च किए थे। शादी के समय उसके पिता ने उसके पति को सेडान कार के साथ ही साथ कई महंगे आइटम गिफ्ट किए थे। लेकिन दहेज के लालची उसके पति ने शादी के कुछ ही महीने बाद उससे 10 लाख रुपए की मांग करने लगा। मांग न पूरी होने पर पहले तो उसने उसपर घर छोड़ने का दबाव बनाया।  
लेकिन उस वक्‍त परिवार और रिश्‍तेदारों के दखलअंदाजी पर मामला शांत हो गया। महिला ने आरोप लगाया कि उसके कुछ ही दिन बाद पति ने बाथरूम में कैमरा फिट कर नहाते वक्‍त उसका वीडियो बना लिया। महिला ने बताया कि अब 10 लाख रुपए ना देने की स्थिति में वो उस वीडियो को इंटरनेट पर वायरल करने की धमकी दे रहा है। हजरतगंज महिला थाने की SHO ने बताया कि इस संबंध में फिलहाल शिकायत दर्ज कर ली गई है और मामले की छानबीन की जा रही है।
loading...
loading...