Breaking News

नौकरी मिलने में हो रही है समस्याएं, तो ऐसे करे शनि देव को प्रसन्न

shanidev-wallpaper_57a5011254555

मनुष्य जीवन में कोई भी कर्म करे, उसका सीधा संबंध Shani से होता है। व्यक्ति क्या कर्म करेगा, यह भी Shani ही निर्धारित करता है। इसलिए अगर आपके जीवन में शनि अनुकूल है तो सफलता आपके कदम चूमेगी।

 शनि की नजर टेढ़ी हो गई तो बनता करियर भी बिगड़ जाता है। शनि के नकारात्मक प्रभाव से करियर और रोजगार में समय-समय पर बाधाएं आती हैं। अगर आपके साथ ऐसा हो रहा है तो हम यहां आपको कुछ उपाय बता रहे हैं, जो शनि आपके अनुकूल कर सकता है। मान्यता के अनुसार, इन उपायों से फायदा जरूर मिलता है।
जब नौकरी मिलने में आ रही हो दिक्कत
योग्यता के बावजूद अगर आपको नौकरी नहीं मिल रही है तो शनिवार को एक छोटा-सा उपाय आपको इस मुसीबत से दूर कर सकता है। शुक्रवार की रात में काले चने भिगो लें। शनिवार को सरसों के तेल में चने पकाएं, मसाले न डालें और न ही नमक डालें। शनिवार को किसी पशु को खिला दें। ऐसा तीन शनिवार को करें। फायदा जरूर होगा।img_20161022123851
 योग्यता के आधार पर जब न मिले नौकरी
यदि आप जॉब कर रहे हैं और आपको ऑफिस में योग्यता के आधार पर न तो काम मिल रहा हो और न ही प्रमोशन हो रहा हो, तो आप इस उपाए से अपने बॉस का दिल जीत सकते हैं। शनिवार की शाम को एक कटोरी में सरसों का तेल लें। उसमें बाएं हाथ की मध्यमा ऊंगली डालकर शनि मंत्र का जाप करें।
करियर में आ गई हो स्थिरता
करियर में स्थिरता आ गई हो, तरक्की नहीं हो रही है तो शनिवार को चीटियों को आटा डालें और मछलियों को आटा की गोलियां डाले, लेकिन उस दिन खुद मीठा न खाएं। 
नौकरी में मन चाहा स्थान परिवर्तन चाहते हैं तो हर शनिवार की शाम को घर के मुख्य द्वार के पास सरसों के तेल का दीपक जलाएं, दीपक जलाने के बाद दीपक के पास खड़े होकर शनि चालीसा का एक बार पाठ करें, ये प्रयोग तीन शनिवार को करें। जरूर फायदा होगा।
 
loading...
loading...