Breaking News

नोकिया E1 एंड्रॉयड जल्द हो सकता है लॉन्च, ये खास फीचर्स हुए लीक!

2017 की शुरुआत से ही देखा जा रहा है कि, नोकिया कंपनी फुल पावर में वापसी करने में जुटी हुई है। हाल ही में नोकिया कंपनी ने वापसी करते हुए चीन में लेटेस्ट एंड्रॉयड 7.0 नूगा पर काम करने वाले स्मार्टफोन नोकिया 6 लॉन्च करने के बाद नोकिया E1 लाने की बात की एचएमडी ग्लोबल के मुताबिक, एंड्रॉयड नूगा से अपडेट, नोकिया के इस नए वैरियंट को कम कीमत में पेश किया जाएगा।

विधानसभा चुनाव का फेसबुक पर ना करें प्रचार, नहीं तो होगी कड़ी कार्रवाईनोकिया E1 एंड्रॉयड जल्द हो सकता है लॉन्च, ये खास फीचर्स हुए लीक!

इस डिवाइस में 1.4GHz क्वाड-कोर स्नैपड्रैगन 425 प्रोसेसर और 2 जीबी रैम पर काम करेगी। फोन में 13 मेगापिक्सल रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होने की बात बताई जा रही है। इस स्मार्टफोन में 720P रेजोलुशन के साथ, 5 इंच और 5.5 इंच की डिस्पले दी जा सकती है।

बता दें कि हाल ही चीन में लॉन्च हुए नोकिया 6 में फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ इस फोन की बॉडी मेटल की बनाई गई है। लेटेस्ट एंड्रॉयड 7.0 नूगा पर काम करने वाले इस स्मार्टफोन में 2.5डी गोरिल्ला ग्लास कोटिंग के साथ 5.5 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले दी गई है। इस डिवाइस में क्वालकैम स्नैपड्रैगन 430 प्रोसेसर और 4 जीबी की रैम और 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज मौजूद है।

इस डुअल सिम स्मार्टफोन में 3000 mAh की नॉन रिमूवल बैटरी दी गई है।  कैमरे की बात करें तो, इसमें 16 मेगापिक्सल रियर कैमरा, डुअल टोन एलईडी फ्लैश और f/2.0 अपर्चर मौजूद होगा। LED फ्लैश से लैस, इस फोन में फेज डिटेक्शन का फीचर भी है और फ्रंट कैमरे में 8MP, f/2.0 अपर्चर दिया गया है। इस बार नोकिया ने साउंड को मद्देनजर रखते हुए इसमे डॉल्बी एटमोस से संचालित डुअल एम्लिफायर स्पीकर्स भी लगाए है।