Breaking News

नाना पर लगाए आरोप के बाद बिग बी के रिएक्शन से दुखी हुईं तनुश्री, कहा- सुनकर मुझे…

बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर यौन उत्पीड़न केस ने बॉलीवुड में भूचाल ला दिया है। जहां कई बड़े स्टार्स तनुश्री के सपोर्ट में उतरें हैं तो कई इस मामले से बचते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं बीते दिनों फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के ट्रेलर लॉन्च पर जब अमिताभ बच्चन से तनुश्री और नाना पाटेकर के मामले में राय मांगी गई। तब उन्होंने बात को टालते हुए कहा कि ना मैं नाना पाटेकर हूं और ना तनुश्री, तो मैं आपके सवाल का जवाब कैसे दे सकता हूं।

हाल ही में अब तनुश्री ने बिग बी को जवाब दिया है। तनुश्री ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि बिग बी की बात सुनकर मुझे दुख पहुंचा है। इंडस्ट्री में ऐसे लोग हैं तो समाजिक मुद्दों पर फिल्में करते हैं, लेकिन जब किसी मुद्दे पर बात करनी होती है और गलत चीज के खिलाफ बोलने का मौका मिलता है तो वो ऐसा बयान देते हैं जिसका कोई मतलब नहीं निकलता।

बता दें कि तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। तनुश्री के साथ ये सब साल 2008 में फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ की शूटिंग के दौरान हुआ था। इस मामले के सामने आते ही तनुश्री के समर्थन में कई स्टार्स आगे आए हैं।

जिसमें कंगना रनौत, ऋचा चड्ढा, स्वरा भास्कर, प्रियंका चोपड़ा के अलावा फरहान अख्तर का नाम भी शामिल है। वहीं इस आरोप के बाद नाना पाटेकर का भी बयान आ चुका है। उन्होंने कहा है कि वो तनुश्री को लीगल नोटिस भेजेंगे । फिलहाल वो जैसलमेर में ‘हाउसफुल 4’ की शूटिंग कर रहे हैं। उनका कहना है कि वो 7-8 तारीख को मुंबई लौटेंगे और फिर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस पर पूरी सच्चाई बताएंगे।

loading...
loading...